Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SL: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला कल, स्टेडियम में 100 फीसद दर्शकों को मिली मंजूरी

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले दर्शकों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। बता दें कि, कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (Karnataka State Cricket Association) ने चिन्नास्वामी स्टेडियम (Chinnaswamy Stadium) में 100 फीसद दर्शकों को मैच देखने की अनुमति दे दी है।

IND vs SL: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला कल, स्टेडियम में 100 फीसद दर्शकों को मिली मंजूरी
X

खेल। भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले दर्शकों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। बता दें कि, कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (Karnataka State Cricket Association) ने चिन्नास्वामी स्टेडियम (Chinnaswamy Stadium) में 100 फीसद दर्शकों को मैच देखने की अनुमति दे दी है। इस मैदान पर 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। गौरतलब है कि, इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने पारी और 222 रन से जीता था।

100 फीसद दर्शकों को मिली मंजूरी

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) के सचिव संतोष मेनन ने बताया कि, डे-नाइट टेस्ट मुकाबले में दर्शकों को आने की अनुमति है और इसके लिए सरकार ने भी हरी झंडी दिखा दी है। उन्होंने आगे कहा कि, टिकट की बिक्री शुरू की जाएगी तो उसकी डिमांड भी अधिक मात्रा में बढ़ने की उम्मीद है। इसी वजह के चलते हमने यह 100 प्रतिशत दर्शकों को मैदान में आने वाला बड़ा फैसला लिया है। चिन्नास्वामी में होने वाले टेस्ट मुकाबले के लिए टिकट भी जारी कर दी गई हैं और इनकी रकम चार तरीके से रखी गई है। सबसे ज्यादा रकम वाली टिकट 1250 रुपये की है। जबकि सबसे कम कीमत की टिकट 100 रुपये की रखी गई है। ई-एक्जीक्यूटिव के लिए फैन्स को 750 रुपए, डी-कॉर्पोरेट के लिए 500 रुपए देने होंगे।

भारत ने क्या है शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया की ओर से अब तक इस टेस्ट सीरीज में बड़ा ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम इंडिया का यह ओवरऑल चौथा और घर में तीसरा डे-नाइट टेस्ट मुकाबला होने वाला है। इससे पहले भारत ने 3 में से 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिसंबर साल 2020 में उसके घर में खेले गए टेस्ट में मेजबान टीम ने जीत दर्ज की थी।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story