Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 में खास रिकॉर्ड के नजदीक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के रविंद्र जडेजा

Ravindra Jadeja Ipl : रविंद्र जडेजा को आईपीएल 2020 में 73 रन बनाने हैं, और इसी के साथ वह आईपीएल इतिहास में एकलौते आल राउंडर बन जाएंगे जिनके नाम 100 से अधिक विकेट और 2000 रन भी है।

IPL 2020 में खास रिकॉर्ड के नजदीक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के रविंद्र जडेजा
X
Ravindra Jadeja (File Image)

आईपीएल 2020 का आगाज बहुत जल्द होने जा रहा है, शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। आईपीएल आते ही प्लेयर्स और टीम द्वारा बनने वाले खास रिकॉर्ड और स्टेट की चर्चा शुरू हो जाती है। आईपीएल 2020 में भी कई ऐसे रिकार्ड्स है, जो इस बार टूट सकते हैं या नए रिकॉर्ड बन सकते हैं।

उसी में एक रिकॉर्ड के नजदीक खड़े हुए हैं चेन्नई सुपर किंग्स के आल राउंडर प्लेयर रविंद्र जडेजा। रविंद्र जडेजा को आईपीएल 2020 में 73 रन बनाने हैं, और इसी के साथ वह आईपीएल इतिहास में एकलौते आल राउंडर बन जाएंगे जिनके नाम 100 से अधिक विकेट और 2000 रन भी है।

रविंद्र जडेजा बन जाएंगे नंबर 1 आल राउंडर !

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार प्लेयर रविंद्र जडेजा के नाम इस समय 1927 रन है, वह अपने 2000 रन पूरे करने से 73 रन दूर है। अभी तक आईपीएल में कोई ऐसा नहीं कर सका है, यानी इस बार रविंद्र जडेजा के पास बतौर आल राउंडर ये रिकॉर्ड सबसे पहले बनाने का मौका है।

Also Read - Covid हीरो के सम्मान में RCB टीम की नई जर्सी, हर मैच और प्रैक्टिस में पहनेंगे ये जर्सी

चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला शनिवार को पिछले वर्ष की विजेता टीम मुंबई इंडियंस से होगा, पिछले रिकार्ड्स की बात करें तो मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। वहीं सीएसके टीम में सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे अनुभवी प्लेयर्स टूर्नामेंट से बाहर है, ऐसे में सीएसके टीम पर अधिक दबाव रहेगा।

Next Story