Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BCCI ने बंगाल टीम को नहीं दी 1 करोड़ की इनामी राशि, अब सामने आई बात

BCCI News : बीसीसीआई को बंगाल क्रिकेट टीम को इनाम के 1 करोड़ रुपयों का भुगतान करना था, जो अभी तक नहीं किया गया है। बीसीसीआई ने अभी तक बंगाल क्रिकेट संग के अकाउंट में पैसा नहीं डाला है।

BCCI ने बंगाल टीम को नहीं दी 1 करोड़ की इनामी राशि, अब सामने आई बात
X
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

बीसीसीआई (BCCI) दुनिया में सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड में शुमार है, इसकी आर्थिक स्थिति अन्य क्रिकेट बोर्ड के मुकाबले बहुत ही मजबूत है। फिर भी बीसीसीआई की ओर से रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy Runners Up) उपविजेता टीम को इनामी राशि नहीं दी गई है। और टीम के क्रिकेटर्स को अभी तक उनका पैसा नहीं मिला है। दरअसल रणजी ट्रॉफी की उपविजेता रही बंगाल क्रिकेट टीम (Bengal Cricket Team) को उसकी इनामी राशि अभी तक नहीं मिली है।

बीसीसीआई को बंगाल क्रिकेट टीम को इनाम के 1 करोड़ रुपयों का भुगतान करना था, जो अभी तक नहीं किया गया है। बीसीसीआई ने अभी तक बंगाल क्रिकेट संग के अकाउंट में पैसा नहीं डाला है। बंगाल क्रिकेट संघ ने कहा कि हफ्ते भर में क्रिकेटर्स को भुगतान कर दिया जाएगा।

एक हफ्ते में हो सकता है भुगतान

इसको लेकर बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष डालमिलया ने कहा कि हम इनामी राशि के भुगतान को लेकर तेजी से काम कर रहे हैं, और एक दो दिन बाद हम भुगतान को लेकर बीसीसीआई को विवरण भेजा जाएगा।

Also Read - एमएस धोनी और एडम गिलक्रिस्ट में कौन बेहतर विकेट कीपर - पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने दिया जवाब

अध्यक्ष ने कहा कि अफसर, कर्मचारियों, क्रिकेटर्स को जल्द से जल्द ये पैसा दिया जाना था, ये उनकी कमाई है। उन्होंने विश्वास जताया कि जल्द से जल्द इस समस्या को खत्म कर, भुगतान किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि विजेता टीम सौराष्ट को भी कुछ समय पहले ही भुगतान किया गया है।

Next Story