Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs PAK: मैच से पहले कप्तान रोहित ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, पाक खेमे में मचा हड़कंप

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को होने वाले एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को सख्त चेतावनी दी है।

IND vs PAK: मैच से पहले कप्तान रोहित ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, पाक खेमे में मचा हड़कंप
X

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ अपनी टीम के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि वे यहां चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ रविवार को होने वाले एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में भी इसी तरह के प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

वापसी करने वाले ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के चार विकेट चटकाने के बाद रोहित ने शानदार पारी खेली जिससे भारत ने शुक्रवार को सुपर फोर के शुरूआती मुकाबले में सात विकेट से जीत दर्ज की।

इसे भी पढ़ें: शिखर धवन ने रचा इतिहास, इस अनोखे कारनामे के साथ दिग्गजों के क्लब में हुए शामिल

रोहित ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा- शुरू से ही हमने शानदार प्रदर्शन दिखाया। हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और हमें पता था कि दूधिया रोशनी में यहां बल्लेबाजी करना बेहतर होगा। हर कोई बहुत अच्छी फॉर्म में है। इस तरह की पिच पर गेंदबाजों को रोटेट करना अहम था।

भारत ने बांग्लादेश को 173 रन पर समेटकर यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। उन्होंने कहा- हम छोटे स्पेल में गेंदबाजों को रोटेट करना चाहते थे। यह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण था लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। हम हमेशा जानते थे कि अगर हम सटीक लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी करेंगे तो हमें विकेट मिलेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story