Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिकेट जगत की नई सनसनी, 14 वर्षीय लड़के ने खेली 556 रनों की नाबाद पारी, झटके 6 विकेट

महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हो या फिर मौजूदा भारतीय स्टार युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ। सभी ने कम उम्र में स्कूल व अकादमी क्रिकेट में बड़ी पारी खेलकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब एक और नाम सामने आया है बड़ौदा के रहने वाले 14 वर्षीय प्रियांशु मोलिया का।

क्रिकेट जगत की नई सनसनी, 14 वर्षीय लड़के ने खेली 556 रनों की नाबाद पारी, झटके 6 विकेट
X

महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हो या फिर मौजूदा भारतीय स्टार युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ। सभी ने कम उम्र में स्कूल व अकादमी क्रिकेट में बड़ी पारी खेलकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।

अब एक और नाम सामने आया है बड़ौदा के रहने वाले 14 वर्षीय प्रियांशु मोलिया का। 14 वर्षीय इस युवा बल्लेबाज ने मंगलवार को डीके गायकवाड़ अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 556 रनों की शानदार पारी खेली है।

इसे भी पढ़ें: IND vs WI: माही को फैन्स ने दिया ये सरप्राइज, धोनी विशेष उपलब्धि से एक रन दूर

मोहिंदर लाला अमरनाथ क्रिकेट एकेडमी की ओर से खेलते हुए प्रियांशु ने अपनी इस मैराथन पारी में 319 गेंदों का सामना करते हुए 98 चौके और एक छक्का लगाया। मोहिंदर लाला अमरनाथ क्रिकेट एकेडमी ने प्रियांशु की इस पारी की मदद से योगी क्रिकेट एकेडमी को पारी और 690 रनों से हरा दिया।

प्रियांशु सिर्फ बल्ले से ही नहीं बल्कि गेंद से भी कमाल दिखाया और विरोधी टीम के चार बल्लेबाजों को आउट किया। बता दें कि लगभग 6 साल पहले नवंबर 2013 में मुंबई स्कूल क्रिकेट में पृथ्वी शॉ ने भी 14 साल की उम्र में 546 रनों की पारी खेली थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story