Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, 'गो कोरोना गो' का दिया था नारा

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने लॉकडाउन के दौरान 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, गो कोरोना गो का दिया था नारा
X

रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, फोटो एएनआई

केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र में रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास अठावले में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बॉम्बे अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकरी उन्हेंने खुद ट्वीट कर के दी है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने लॉकडाउन के दौरान 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

रामदास अठावले ने अपने ट्विटर अकाउंट से मराठी में ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। रामदास अठावले ने लिखा कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती होकर डॉक्टरों की सलाह का पालन करूंगा। जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, वह अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा लें। फिलहाल सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।


भारत में जुलाई के बाद पहली बार सबसे कम केस आये

बता दें कि आज भारत में जुलाई के बाद पहली बार एक दिन में सबसे कम मामले दर्ज किये गए हैं। देश में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 36,469 नए मामले दर्ज किये गए हैं। वहीं 24 घंटे में 488 लोगों की मौत हुई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 36,469 मामले दर्ज किये गए हैं। इसी के साथ देश में संक्रमितों की संख्या 79,46,429 हो गयी है।

वहीं, एक दिन में 63,842 मरीज ठीक हुए हैं। इसी के साथ देश में कोरोना को मात देने वालों की संख्या 72,01,070 हो गयी है। इसके अलावा एक दिन में 488 लोगों की मौत हुई है। जिसके बाद देश में कोरोना से मारने वालों का आंकड़ा 1,19,502 हो गया है। वहीं अब भारत में कुल एक्टिव केस 6,25,857 रह गयी है।

Next Story