Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

त्राल में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी: IGP कश्मीर

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि अवंतीपोरा में त्राल इलाके के हरदुमीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ये मुठभेड़ हुई है।

त्राल में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी: IGP कश्मीर
X

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से कतई बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकी (Terrorist) हर दिन सुरक्षाबलों (security forces) को अपना निशाना बनाने की फिराक में लगे रहते हैं। आज एक बार फिर जम्मू कश्मीर के त्राल (tral) में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि अवंतीपोरा में त्राल इलाके के हरदुमीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ये मुठभेड़ हुई है। कश्मीरा आईजीपी विजय कुमार ने बतया कि हरदुमीर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। एनकाउंटर अभी जारी है।

शोपियां में भी मार गिराए सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने मौके से कई हथियार भी बरामद किये। पुलिस अधिकारी ने बताया था, मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी लश्कर के थे। आतंकियों की पहचान ब्रिपोरा के सज्जाद अहमद चेक और पुलवामा के राजा बासित नजीर के रूप में हुई है। इससे पहले, पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने तड़के इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही पुलिस की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर गई।

और पढ़ें
Next Story