Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक, हैकर ने की ये मांग

एक ट्वीट यह भी किया गया। मैं आप लोगों से अनुरोध करता हूं, कोविड-19 के लिए बनाए गए पीएम मोदी रिलीफ फंड में डोनेट करें।

पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक, हैकर ने की ये मांग
X
पीएम मोदी, फ़ोटो फ़ाइल

पीएम मोदी की वेबसाइट का ट्विटर एकाउंट हैक हो गया है। बताया जा रहा है कि यह ट्विटर एकाउंट पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट का है। हैकर ने ट्विटर एकाउंट को हैक कर कोरोना वायरस (Covid 19) रिलीफ फंड के लिए डोनेशन में बिटक्वॉइन की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हालांकि, तुरंत बाद में बोगस ट्वीट्स डिलीट कर दिए गए। पीएम मोदी के ट्विटर एकाउंट पर क्रिप्टो करेंसी से जुड़े ट्वीट किए गए।

एक ट्वीट यह भी किया गया। मैं आप लोगों से अनुरोध करता हूं, कोविड-19 के लिए बनाए गए पीएम मोदी रिलीफ फंड में डोनेट करें। इसके अलावा हैकर ने पीएम मोदी के ट्विटर एकाउंट से एक और ट्वीट किया। जिसमें हैकर ने लिखा, यह अकाउंट जॉन विक (hckindia@tutanota.com) ने हैक कर लिया है। हमने पेटीएम मॉल हैक नहीं किया है। हालांकि, अब ये बोगस ट्वीट डिलीट कर दिए गए हैं।





जानकारी के लिए आपको बता दें, पीएम मोदी की इस पर्सनल वेबसाइट के ट्विटर एकाउंट के 25 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, हैकर ग्रुप का नाम जॉन विक बताया जा रहा है। साइबर सिक्योरिटी फर्म साइबल ने 30 अगस्त 2020 को दावा किया था, जॉन विक ग्रुप का ही पेटीएम मॉल के डेटा चोरी में हाथ था। दावा किया था कि इस हैकर ग्रुप ने फ़िरौती मांगी थी। हालांकि, पीटीएम ने कहा कि जांच के दौरान डेटा में सेंधमारी जैसी कोई घटना से इनकार किया था।

Next Story