Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'हिंदू आतंकवाद' वाले बयान पर बोले तमिलनाडु के मंत्रीः कमल हासन की जीभ को काट दो

तमिलनाडु सरकार के मंत्री के.टी राजेंद्र बालाजी ने विवादित बयान दिया है। राजेंद्र बालाजी ने कहा कि हिंदू आतंकवाद वाली टिप्पणी के लिए कमल हासन की जीभ को काट दिया जाना चाहिए।

तमिलनाडु सरकार के मंत्री के.टी राजेंद्र बालाजी ने विवादित बयान दिया है। राजेंद्र बालाजी ने कहा कि हिंदू आतंकवादी वाली टिप्पणी के लिए कमल हासन की जीभ को काट दिया जाना चाहिए। उन्होंने अल्पसंख्यकों के वोट को हासिल करने के लिए ये टिप्पणी की। हम एक व्यक्ति के कार्य के लिए पूरे समुदाय को दोष नहीं दे सकते। चुनाव आयोग को अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और उनकी पार्टी पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।



तमिलनाडु सरकार के मंत्री के.टी राजेंद्र बालाजी ने विवादित टिप्पणी की है। राजेंद्र बालाजी ने कहा कि हिंदू आतंकवादी वाली टिप्पणी के लिए कमल हासन की जीभ को काट दिया जाना चाहिए। उन्होंने अल्पसंख्यकों के वोट को हासिल करने के लिए ये टिप्पणी की। हम एक व्यक्ति के कार्य के लिए पूरे समुदाय को दोष नहीं दे सकते। चुनाव आयोग को अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और उनकी पार्टी पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।

बता दें कि कमल हासन ने तमिलनाडु के अरावकुरिचि में चुनाव अभियान के दौरान कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था। उसका नाम नाथूराम गोडसे था। यहीं से आतंक की शुरुआत हुई थी। हासन ने कहा कि मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा, क्योंकि यह मुस्लिम बहुल इलाका है, बल्कि इसलिए क्योंकि मेरे सामने गांधी की प्रतिमा है। उन्होंने कहा कि वह उसी हत्या का जवाब ढूंढने आए हैं।

हासन ने कहा कि मैं एक ऐसा भारत चाहता हूं जहां सभी को बराबरी मिले। मैं एक अच्छा भारतीय हूं और मैं तो यही चाहता हूं। हासन इससे पहले नवंबर 2017 में भी हिंदू कट्टरवाद पर बयान देकर विवादों में आ चुके हैं।

Share it
Top