Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी ने 'गिरगिट' से की नीतीश कुमार की तुलना, कहा- उनके लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं

उप-चुनाव (Assembly By Election) में सीटों को लेकर महागठबंधन (Grand Alliance) के घटक दलों के बीच जारी घमशान पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि राज्य में उप-चुनाव का धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन (Secular grand Alliance) के स्वास्थ्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को बताया गिरगिट, कहा- उनके लिए महागठबंध में कोई जगह नहीं
X

बिहार में हाल ही में आई बाढ़ (Flood) के बाद से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त है। ऐसे में व्यवस्थाओं को लेकर आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) विकास की बात करते हैं लेकिन विकास कहा हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह एक प्राकृतिक आपदा नहीं है। बाढ़ के दौरान, प्रशासन शहर के नक्शे भी नहीं खोज सका। नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं, लेकिन विकास कहां है? पटना एक स्मार्ट शहर कैसे है? नीतीश कुमार को जिम्मेदारी लेनी चाहिए और इस्तीफा देना चाहिए।


बता दें कि बिहार में भारी बारिश के बाद बाढ़ और जल भराव के चलते 160 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर महामारी का खतरा मंडरा रहा है। बिहार में डेंगू और चिकनगुनिया से प्रभावित लोगों की संख्या 900 के पार पहुंच चुकी है। जबकि राजधानी पटना में करीब 520 मामले हैं। डेंगू के अबतक 120 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं।

नीतीश के लिए महागठबंधन में नहीं कोई जगह

इससे पहले तेजस्वी यादव ने साफ कहा कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं है। उप-चुनाव में सीटों को लेकर महागठबंधन के घटक दलों के बीच जारी घमशान पर उन्होंने कहा कि राज्य में उप-चुनाव का धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन के स्वास्थ्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

नीतीश कुमार का चरित्र 'गिरगिट' जैसा

उन्होंने बिहार के नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि गिरगिट जैसा नीतीश कुमार का चरित्र है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन में नीतीश कुमार के लौटने की कोई संभावना नहीं है।

तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने समाजवादी और धर्मनिरपेक्ष राजनीति को खतरे में डालने में आरएसएस और भाजपा की मदद की है। जल जमाव, एईएस, मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामला सरकार द्वारा सृजित की गईं आपदाएं हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story