Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AIADMK ने जारी किया घोषणा पत्र, हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और 6 एलपीजे सिलेंडर फ्री

पार्टी नेता सी पोन्नैयन ने घोषणा पत्र को पढ़ते हुए कहा कि तमिलनाडु में उनकी सरकार बनी तो हर साल हर परिवार को एलपीजी के 6 सिलेंडर फ्री में दिये जाएंगे।

AIADMK ने जारी किया घोषणा पत्र, हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और 6 एलपीजे सिलेंडर फ्री
X

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के लिए एआईएडीएमके (AIADMK) ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। पार्टी नेता सी पोन्नैयन ने घोषणा पत्र को पढ़ते हुए कहा कि तमिलनाडु (Tamil nadu) में उनकी सरकार बनी तो हर साल हर परिवार को एलपीजी (LPG) के 6 सिलेंडर फ्री में दिये जाएंगे। इसके अलावा परिवार के कम से कम एक सदस्य को राज्य सरकार द्वारा सरकारी नौकरी भी दी जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने आगे कहा कि हम भारत में श्रीलंकाई तमिल शरणार्थियों के लिए दोहरी नागरिकता और आवासीय परमिट के लिए केंद्र की मोदी सरकार से अपील करेंगे। पार्टी मोदी सरकार से सीएए को वापस लेने के लिए कहती रहेगी।

डीएमके ने अपने घोषणा पत्र में किये हैं ये वादे

बता दें कि बीते शनिवार को डीएमके ने तमिनाडु विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया था। डीएमके ने राज्य में सरकार बनने पर विद्यार्थियों को मुफ्त में डाटा कार्ड के साथ कंप्यूटर टैबलेट देने का वादा किया है। साथ ही डीएमके ने अपने घोषणा पत्र में 75 प्रतिशत नौकरियों को स्थानीय लोगों के लिए आरक्षित करने के लिए कानून बनाने का भी वादा किया है।

पार्टी चीफ एमके स्टालिन ने पार्टी का घोषणापत्र जारी करते हुए यह भी कहा, डीएमके सत्ता में आती है तो पेट्रोल एवं डीजल पर लगे करों में कटौती कर क्रमश: पांच और चार रुपये सस्ता कर दिया जाएगा।

एआईएडीएमके भाजपा के साथ गठबंधन में लड़ रही चुनाव

जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु में एआईएडीएमके भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है। एआईएडीएमके 177 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी, जबकि पार्टी के गठबंधन सहयोगी 43 सीटों पर अपने उम्मीदवारों चुनावी मैदान में उतारेगी।

Next Story