Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने खोली पोल, रिया ड्रग्स लेने के अलावा खरीदने-बेचने के कारोबार में थी शामिल

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सीबीआई की जांच जारी है। इसी बीच अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी अपनी जांच सबूतों के साथ शुरू कर दी है।

Sushant Singh Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने खोली पोल, रिया ड्रग्स लेने के अलावा खरीदने-बेचने के कारोबार में थी शामिल
X

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सीबीआई की जांच जारी है। इसी बीच अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी अपनी जांच सबूतों के साथ शुरू कर दी है। अभी हाल ही में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से जुड़ी जानकारी मिली है। इसका खुलासा रिया के मोबाइल से हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने रिया के मोबाइल से खुलासा किया है कि वह ड्रग्स लेने के साथ लेन-देन के व्यापार में शामिल थी। फिलहाल, एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट से 7 दिनों की रिमांड मांगी है।

लगातार सुशांत मामले में रिया फंसती जा रही है और अब रिया अपने ही जाल में फंसती दिख रहे हैं। भैया के पास से मिले मोबाइल में कई खुलासे किए गए हैं। जिसमें न सिर्फ ड्रग्स में बल्कि उसके व्यापार में भी शामिल थी। अब जांच के दौरान उनके व्हाट्सएप चैट से कई और राज खोल सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से कई और राज खुलने वाले हैं। अभी हाल ही में उनके व्हाट्सएप चैट के दौरान पता चला कि उन्होंने कॉन्ट्रा बेंच प्रोजेक्ट को खरीदा है भेजा है।

शोएब चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कबूल किया कि वह रिया चक्रवर्ती के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदते थे। मिरांडा की गिरफ्तारी से साफ जाहिर होता है कि रिया चक्रवर्ती के आसपास की तंगी कड़ी है और ऐसी संभावना है कि उसे भी एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग एंगल की जांच करते हुए शुक्रवार की रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और बॉलीवुड स्टार के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को 10 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

सूत्रों के मुताबिक, शोइक ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि वह सैमुअल मिरांडा के जरिए अपनी बहन रिया के कहने पर सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदता था। सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने भी बताया है कि वह सुशांत के लिए शोविक के कहने पर ड्रग्स की व्यवस्था करता था।

Next Story