Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम मंदिर की पहली ईंट रख उद्धव ठाकरे बोले- राम मंदिर की पहली ईंट रखने को तैयार हमारे शिव सैनिक

मुंबई (Mumbai) में उन्होंने पार्टी की बैठक में कहा कि कोर्ट का निर्णय कुछ भी आए। लेकिन जिस तरह से सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 पर फैसला लिया है उसी हिम्मत से राम मंदिर (Ram Temple) का निर्माण भी शुरू करवाए।

उद्धव ठाकरे बोले- राम मंदिर की पहली ईंट रखने को तैयार हमारे शिवसैनिकShiv Sena Chief Uddhav Thackeray says Our Shivsainik prepare first brick for Ram Temple

अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर निर्माण (Ram Temple Construction) का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में हैं, जिस पर कोर्ट सुनावई कर रहा है। ऐसे में आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने राम मंदिर निर्माण का लेकर बड़ा बयान दिया है।

मुंबई में उन्होंने पार्टी की बैठक में कहा कि कोर्ट का निर्णय कुछ भी आए। लेकिन जिस तरह से सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 पर फैसला लिया है उसी हिम्मत से राम मंदिर का निर्माण भी शुरू करवाए।

उद्धव ठाकरे ने कहा है कि इस मामले में कोर्ट में सुनावई जारी है, फैसला कभी भी आ सकत है इसलिए शिवसैनिक राम मंदिर की पहली ईंट रखने के लिए तैयार हैं। सरकार जो कर रही है, उससे हमारी उम्मीदें बढ़ी हैं, अब और इंतजार करना सही नहीं है।

एक बार फिर की गई मध्यस्थता की मांग

राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर नया मोड़ सामने आ गया है। दरअसल इस पूरे मामले में एक फिर से सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की तरफ से मध्यस्थता की मांग की गई है। इसके लिए बोर्ड ने मध्यस्थता पैनल के तीन जजों को पत्र भी लिखा है।

Next Story
Share it
Top