Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देवेंद्र फडणवीस के बयान पर शरद पवार का बीजेपी पर हमला, बोले- राजनीति में इंदिरा और अटल भी कभी चुनाव हारे थे

एनसीपी चीफ शरद पवार ने बीते विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर निशाना साधते हुए बीजेपी पर तंज कसा।

बड़ी खबर: शरद पवार ने सीरम इंस्टीच्यूट जाकर ली है कोरोना की वैक्सीन, इस मामले में एनसीपी चीफ ने किया बड़ा खुलासा
X
शरद पवार

एनसीपी चीफ शरद पवार ने बीते विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर निशाना साधते हुए बीजेपी पर तंज कसा। शरद पवार ने कहा कि राजनेताओं को देश मतदाताओं के प्रति गलतफहमी पाली तू कभी सहन नहीं कर सकते।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीपी चीफ शरद पवार ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि नेताओं को गलतफहमी नहीं पाने चाहिए। यहां इंदिरा गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी जैसे नेताओं ने भी चुनाव हारा है।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के विधानसभा चुनाव के बयान जिसमें उन्होंने कहा कि मैं वापस आऊंगा वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि मतदाताओं ने सोचा मजा चखते हैं।

इस बयान से अहंकार की बू आ रही है। तब उन्होंने सोचा कि क्यों ना मजा चखाया जाए और जनता ने इस बार बीजेपी को सत्ता से बाहर कर दिया। शरद पवार ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार को बिल्कुल भी कोई खतरा नहीं है। हम अच्छा काम कर रहे हैं और हमारी सरकार 5 साल तक बनी रहेगी।

उधव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने के पहले का दौरा देखें हैं। इन 5 सालों में शिवसेना और भाजपा की सरकार थी। लेकिन शिवसेना के विचार वाले जो मतदाता हैं जो शिवसेना कार्यकर्ता हैं। उन सभी में उस सरकार के प्रति एक तरह की व्याकुलता साफ दिखाई देती थी। लेकिन आज स्थिति पूरी तरह से बदल गई है।

उन्होंने देवेंद्र फडणवीस के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि हां... मैं फिर आऊंगा यह कैसा बयान था। जो दिखाता है कि कहीं ना कहीं इंकार है किसी भी राजनीति के नेता को मैं ही आऊंगा ऐसा बयान या ऐसी सोच नहीं रखनी चाहिए। इस तरह की सोच में थोड़ा दंभ झलकता है ऐसी भावना लोगों में हो रही है और इसको लेकर इस तरह के विचार नहीं पहने चाहिए।

Next Story