Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी के तंज पर राम माधव का दो टूक जवाब, जानें क्या है पूरा मामला

राहुल गांधी के इसपर बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस नाम का एक पापी है। वो तभी पता चलता है जब वो दिल्ली से कुछ बोलते रहें, पर जमीन पर कहां हैं।

राहुल गांधी के तंज पर राम माधव का दो टूक जवाब, जानें क्या है पूरा मामला
X
राम माधव, फ़ोटो एएनआई

राहुल गांधी चीन से भारत की तनातनी को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री को छोड़कर सभी को भारतीय सेना पर विश्वास है। राहुल गांधी के इसपर बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस नाम का एक पापी है। वो तभी पता चलता है जब वो दिल्ली से कुछ बोलते रहें, पर जमीन पर कहां हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि कल पीएम मोदी ने लाल किले से सेना के लिए जो सम्मान जताया। उसके बाद भी अगर कोई ऐसी टिप्पणी कर रहा हो तो उसे कितनी गंभीरता से लेना है ये देश को तय करना है। कांग्रेस नाम का एक पापी है वो तभी पता चलता है जब वो दिल्ली से कुछ बोलते रहें, पर जमीन पर कहा हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर दिया ये बयान

राहुल गांधी ने आज अपने ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है। सिवाय प्रधानमंत्री के- जिनकी कायरता ने ही चीन को हमारी ज़मीन लेने दी। जिनका झूठ सुनिश्चित करेगा कि वो चीन के पास ही रहेगी।

सेना के लिए पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से क्या कहा

पीएम ने पाकिस्तान और चीन का नाम न लेते हुए इशारों इशारों में गलवान घाटी का जिक्र किया । पीएम ने कहा कि हमारे वीर जवान क्या कर सकते हैं। देश क्या कर सकता है यह लद्दाख में दुनिया ने देखा है। हम हर स्थिति का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

पीएम ने साफ लफ्जो मे कहा कि जब हम एक असाधारण लक्ष्य लेकर चल रहे हैं तो रास्ते में कई चुनौतियां आती है। लेकिन आने का सामना करना पर देश के सामर्थ्य को छोड़ देने का प्रयास लगातार किया। लेकिन एलओसी और एलएसई पर देश की संप्रभुता को बचाने के लिए देश के जवान देश के वीर जवानों ने उनकी भाषा में जवाब दिया गया।

भारत की संप्रभुता की रक्षा के लिए पूरा देश एक जोश से भरा हुआ है। संकल्प से प्रेरित है और सामर्थ्य पर आगे बढ़ रहा है। हमारे वीर जवान क्या कर सकते हैं, देश क्या कर सकता है, ये लद्दाख में दुनिया ने देख लिया है। मैं आज मातृभूमि पर न्योछावर सभी वीर जवानों को लाल किले की प्राचीर से आदरपूर्वक नमन करता हूं।

Next Story