Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चीन के हमले को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को चेताया, बोले- लद्दाखवासी घुसपैठ की दे रहे चेतावनी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार के कार्रवाई की अपील की है।

चीन के हमले को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को चेताया, बोले- लद्दाखवासी घुसपैठ की दे रहे चेतावनी
X
राहुल गांधी जन्मदिन

भारत चीन सीमा तनाव के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार को अलर्ट किया है। राहुल गांधी ने कहा कि लद्दाख के रहने वाले लोग चीनी घुसपैठ के खिलाफ अवाज उठा रहे। अगर हमने इस नजर अंदाज किया तो ये महंगा पड़ सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार के कार्रवाई की अपील की है। उन्होंने कहा है कि लद्दाखी चीनी घुसपैठ को लेकर अलर्ट कर रहे हैं। हमें उनकी आवाजों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। सरकार को उनकी बात को सुनना चाहिए।

राहुल गांधी ने एक ट्वीट वीडियो के साथ शेयर किया है। जिसमें उन्होंने चीनी घुसपैठ और उनकी गतिविधियों से संबंधित कुछ तस्वीरे दिखा रहे हैं। ऐसे में मोदी सरकार से मेरी अपील है कि वो चेतावनी को नजरअंदाज ना करे, नहीं तो ये हम सभी के लिए खतरा हो सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार को लद्दाख और लेह का दौरा किया था। जहां उन्होंने सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और सीमा के हालात का जायजा भी लिया।

उन्होंने जमीनी हकीकत का जायजा लिया और सेना का हौसला बढ़ाया था। इस दौरान पीएम मोदी ने चीन और पाकिस्तान को कड़ा संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि हम चक्रधारी के नियमों का पालन करते हैं।

Next Story