Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नई टीम के साथ एक बार फिर पीएम मोदी करेंगे मुलाकात, इस बार होगी इस मुद्दे पर चर्चा

जानकारी के लिए बता दें कि बीती 7 जुलाई को पीएम मोदी की कैबिनेट में 36 नए मंत्रियों को शामिल किया गया था। शपथ ग्रहण के बाद पीएम मोदी ने नए मंत्रियों को सलाह देते हुए कहा कि वह बेवजह की बयानबाजी से बचें।

नई टीम के साथ एक बार फिर पीएम मोदी करेंगे मुलाकात, इस बार होगी इस मुद्दे पर चर्चा
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की कैबिनेट का बीते गुरुवार को विस्तार हुआ। कैबिनेट में कुछ नए चेहरों को शामिल किया गया। अब नए लोगों पर नई जिम्मेदारी के साथ पीएम मोदी एक बार फिर नई टीम के साथ बैठक करने वाले हैं। इससे पहले बीती 8 जुलाई को पीएम मोदी ने नई टीम के साथ बैठक की थी।

मीडिया रिपोर्टे के मुताबिक, पीएम मोदी ने एक बार फिर 14 जुलाई यानी बुधवार को नई टीम को बैठक के लिए बुलाया है। यह दूसरी बार होगा जब पीएम मोदी नई टीम के साथ मुखातिब होंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने कैबिनेट विस्तार के अगले ही दिन नई टीम के साथ बैठक की थी। इस दौरान पीएम ने बैठक में देश में कोरोना को लेकर हो रही लापरवाही पर चिंता जताई थी। इस बार पीएम मोदी की मुद्दे पर नई टीम से चर्चा करेंगे। अभी यह साफ नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि पीएम मोदी कोरोना के ताजा हालातों को लेकर बैठक कर सकते हैं।

नए मंत्रियों को मोदी की सलाह

जानकारी के लिए बता दें कि बीती 7 जुलाई को पीएम मोदी की कैबिनेट में 36 नए मंत्रियों को शामिल किया गया था। शपथ ग्रहण के बाद पीएम मोदी ने नए मंत्रियों को सलाह देते हुए कहा कि वह बेवजह की बयानबाजी से बचें। सिर्फ आप अपने मंत्रालय से जुड़े मुद्दों को लेकर चर्चा करें। सरकार के कामकाज के बारे में जनता को बताएं। सोशल मीडिया पर जमकर प्रचार करें और सरकारी योजनाओं को जमीन पर लेकर जाएं।

तीसरी लहर से पहले तैयारी

केंद्र की मोदी सरकार तीसरी लहर को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। दूसरी लहर के बाद अब तीसरी लहर को लेकर पीएम ने लोगों से सतर्क रहने की सलाह दी है। देश में ऑक्सीजन प्लांट पर काम तेजी से चल रहा है। इसके अलावा केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को मिलकर काम करने के लिए कहा है। कोरोना के हालातों को लेकर पीएम मोदी सरकार मंत्रियों से लेकर अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। देश में बीते दिनों कई जगहों से भीड़ भाड़ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी गई थी और इसके अलावा कई बाजारों में भी कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए लोगों को देखा गया। जिसके बाद कई बाजारों को बंद कर दिया गया।

Next Story