Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

EVM में खराबी हो सकती है, छेड़छाड़ नहीं की जा सकती : सुनिल अरोड़ा

सुनील अरोड़ा (Sunil Arora) ने कहा है कि कुछ राजनीतिक दलों ने कहा है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) में दिवाली (Diwali) के बाद होने चाहिए।

EVM में खराबी हो सकती है, छेड़छाड़ नहीं की जा सकती : सुनिल अरोड़ाMaharashtra Assembly Election Sunil Arora says EVMs can malfunction but cannot be tampered

मुंबई (Mumbai) में महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों (Maharashtra Assembly Elections) पर मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा (Chief Election Commissioner Sunil Arora) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बयान जारी किया है। सुनील अरोड़ा (Sunil Arora) ने कहा है कि कुछ राजनीतिक दलों ने कहा है कि राज्य में चुनाव (Election) दिवाली (Diwali) के बाद होने चाहिए।

उन्होंने आगे बताया कि कुछ राजनीतिक दलों ने बैलेट पेपर के माध्यम से मतदान के बारे में पूछा है। हमने उन्हें बताया है कि यह संभव नहीं है। इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (Electronic Voting Machine, EVM) (ईवीएम) से छेड़छाड़ नहीं की जा सकती। ईवीएम (EVM) में खराबी हो सकती है लेकिन छेड़छाड़ नहीं की जा सकती।

सुनिल अरोड़ा ने आगे कहा कि हमने हमने मुख्य सचिव से पूछा कि क्या हमें हाल ही में बाढ़ से प्रभावित हुए सांगली, सतारा और कोल्हापुर जिले में अपना काम जारी रखना चाहिए या नहीं। अगर वह किसी चीज की जरूरत पर आधारित मामला बनाते हैं तो आयोग सहानुभूतिपूर्वक महाराष्ट्र पर विचार करेगा।

Next Story
Share it
Top