Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केजरीवाल उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को अवैध घुसपैठी समझते हैं : प्रकाश जावड़ेकर

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी 2020 को चुनाव होने जा रहे हैं। राजनीतिक दलों के नेताओं ने वोटरों को लुभाने के लिए रणनीतिक पर काम शुरू कर दिया है। वहीं नेताओं के बीच आरोप प्रत्यरोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

केजरीवाल उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को अवैध घुसपैठी समझते हैं : प्रकाश जावड़ेकरभाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को दिल्ली सरकार पर सीएए और एनआरसी को लेकर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि आम आदमी पार्टी (आप) जानकर भी अनजान बन रही है। उन्होंने कहा कि यदि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) आएगा तो मनोज तिवारी को ही दिल्ली से जाना होगा।

प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि इन्हें नागरिकता कानून और एनआरसी के बारे में पता ही नहीं है। एक तो एनआरसी आ नहीं रही है। कैबिनेट में इसका कोई प्रस्ताव भी नहीं हुआ। लेकिन ये उनका मुद्दा नहीं है बल्कि केजरीवाल या आम आदमी पार्टी का मुद्दा ये है कि वो उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को अवैध घुसपैठी समझते हैं।

आम आदमी पार्टी सीएए पर भ्रम फैला रही है। उनका कहना है कि सीएए के आने से हमारे हिंदुओं और मुसलमानों को यहां से जाना पड़ेगा। जबकि सीएए किसी भी नागरिक की नागरिकता नहीं छीन रहा है, बल्कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आने वाले अवैध शरणार्थियों को नागरिकता प्रदान करेगा।

दिल्ली में 8 फरवरी को होगा मतदान

बता दें दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी 2020 को चुनाव होने जा रहे हैं। राजनीतिक दलों के नेताओं ने वोटरों को लुभाने के लिए रणनीतिक पर काम शुरू कर दिया है। वहीं नेताओं के बीच आरोप प्रत्यरोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

Next Story
Top