Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कन्नौज बस हादसा: शराब के चक्कर में बच गई जान

कन्नौज बस हादसा: कन्नौज जिले में हु भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की जिंदगी चली गई तो कई लोगो अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। ऐसे में कई लोगों के मौका देखकर अपनी जान बचाई।

कन्नौज बस हादसा: शराब के चक्कर में बच गई जान

कन्नौज बस हादसा: कन्नौज जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की जिंदगी चली गई, तो कई लोगों अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। ऐसे में कई लोगों ने मौका देखकर अपनी जान बचाई।

गुरसहायगंज में बस में सवार होने के लिए टिकट कटाने के बाद भी युवक सवार नहीं हुआ। बताया गया कि वो शराब पीकर जाने की हालत में नहीं था। बस की बुकिंग करने वाले एजेंट मासूम रजा ने बताया कि यहां से 27 सवारी बुक की गई थी।

यहां से 25 सवारी जयपुर के लिए रवाना हुई। एक सवारी किसी कारण से बस में सवार नहीं हुई। लेकिन दुसरा युवक शराब के नशे में था। उसने अपना नाम मोनू बताया था।

इस हादसे में कई ऐसे परिवार भी हैं जो लापता बताए जा रहे हैं, तो एक बच्चा अपना मां को छोड़कर खिड़की से नहीं कूदा। इस हादसे में सबसे बड़ी वजह गाड़ी का गेट नहीं खुलना था, जिसकी वजह से लोग अपनी जान बचाने में कामयाब नहीं हुए। लेकिन कई लोगों के बैग और अटैची से गाड़ी के शीशों को तोड़ दिया। जिसके बाद कई लोग अपना जान बचाने में कामयाब हुए।

जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में यात्रियों से भरी बस देर रात एक्सीडेंट के बाद हादसे का शिकार हो गई। बस में 50 यात्री सवार थे, जिनमें से 25 की मौत हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की मदद का ऐलान किया।। कन्नौज के जीटी रोड पर डबल डेकर बस की टक्कर हो गई थी। ट्रक से टक्कर होते ही बस में आग लग गई। उस वक्त बस में 50 यात्री सवार थे। सूत्रों के मुताबिक लग्जरी बस फरुखाबाद से जयपुर जा रही थी। बस में आग लगने से तीन धमाके हुए। दूसरी तरफ प्राथमिक जानकारी मिल रही है कि हादसे में अभी तक 25 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल हैं। जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में ईलाज हो रहा है।

Next Story
Top