Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कमल हासन की फिल्म इंडियन-2 की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा, डायरेक्टर बाल-बाल बचे

साउथ स्टार कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन असिस्टेंड डायरेक्टरों की मौत हो गई।

कमल हासन की फिल्म इंडियन-2 की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा, डायरेक्टर बाल-बाल बचे

साउथ स्टार कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन असिस्टेंड डायरेक्टरों की मौत हो गई तो वहीं क्रेन गिरने से टीम के 10 लोग घायल हो गए। वहीं हादसे के दौरान फिल्ममेकर और डायरेक्टर शंकर बाल-बाल बचे गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में कमल हासन की फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उसी दौरान एक क्रेन गिर गई। सेट पर तीन लोगों की मौत हो गई। टीम के 10 लोग घायल हो गए।

वहीं एस शंकर द्वारा निर्देशित इंडियन-2 फिल्म में अभिनेता से नेता बने कमल हासन हिट फिल्म इंडियन का सीक्वल है। जिसमें वो एक किरदार निभा रहे हैं। यह हादसा ईवीपी फिल्म सिटी के पास हुआ और 10 अन्य घायल हो गए।

कमल हासन ने हादसेके बाद एक ट्वीट में तीन लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया। हासन ने लिखा कि यह दुर्घटना बहुत क्रूर है। नुकसान में उसके दर्द से अधिक मृतकों के परिवार के सदस्यों का दर्द ज्यादा है। मैं उनके दुख को साझा कर रहा हूं। अस्पताल में घायलों से मिलने गए कमल हासन ने कहा कि उनका ईलाज किया जा रहा है। उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

Next Story
Top