Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

JNU Violence: स्टिंग ऑपरेशन के बाद पुलिस जांच में शामिल होने से अक्षत अवस्थी ने किया मना, जानें पूरा मामला

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा को लेकर छात्र अक्षत अवस्थी का स्टिंग सामने आने के बाद पुलिस ने समन जारी किया था। लेकिन जांच में शामिल होने से मना कर दिया है।

JNU Violence: स्टिंग ऑपरेशन के बाद पुलिस जांच में शामिल होने से अक्षत अवस्थी ने किया मना, जानें पूरा मामलाअक्षत अवस्थी जेएनयू

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा को लेकर सामने आए के टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जहां जेएनयू छात्र अक्षत अवस्थी और उसके दोस्त रोहित शाह का स्टिंग सामने आने के बाद पुलिस ने समन जारी किया था। जिसमें जांच में शामिल होने के लिए कहा गया। लेकिन अब दोनों ने जांच में शामिल होने से मना कर दिया है।

जांच में शामिल होने से किया मना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्टिंग ऑपरेशन में अवस्थी ने स्वीकार किया था कि उन्होंने दंगाइयों का नेतृत्व किया। जिसमें 30 से अधिक छात्र और 12 टीचर घायल हुए थे। अवस्थी ने 5 जनवरी की हिंसा में चल रही जांच में शामिल होने के दिल्ली पुलिस के अनुरोध पर साफ मना कर दिया है।

वहीं पुलिस ने उसके करीबी दोस्त रोहित को भी जांच में शामिल होने के लिए कहा था। लेकिन उसने भी जांच में शामिल होने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। अवस्थी जेएनयू में एक फ्रेंच डिग्री प्रोग्राम का फर्स्ट इयर स्टूडेंट है।

44 लोगों की पुलिस ने की पहचान

जिसने एक टीवी चैनल के स्टिंग में कबूला था कि वह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का छात्र कार्यकर्ता है। दिल्ली पुलिस ने 5 जनवरी की हिंसा के लिए 7 और नामों की पहचान कर ली है। ऐसे में ये लिस्ट 44 लोगों की पहचान की गई है।

जेएनयू हिंसा पर नोटिस

दिल्ली पुलिस ने 3 जनवरी की हिंसा और जेएनयू सर्वर रूम की बर्बरता के लिए नौ संदिग्धों को नोटिस जारी किया है। जेएनयूएसयू प्रमुख आइश घोष सहित सभी संदिग्धों को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है।

Next Story
Top