Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu Kashmir: बारामूला में गश्त लगा रहे CRPF जवानों पर ग्रेनेड से हमला, 2 आम नागरिकों समेत दो जवान घायल

उत्तरी कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बारामूला जिले के पलहलान चौक (Palhlan Chowk) पर सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकवादियों (Terrorists) ने ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) किया है। इस हमले में सीआरपीएफ (CRPF) के दो जवान और दो आम नागरिकों के घायल होने की खबर है।

Jammu Kashmir: बारामूला में गश्त लगा रहे CRPF जवानों पर ग्रेनेड से हमला, 2 आम नागरिकों समेत दो जवान घायल
X

उत्तरी कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बारामूला जिले के पलहलान चौक (Palhlan Chowk) पर सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकवादियों (Terrorists) ने ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) किया है। इस हमले में सीआरपीएफ (CRPF) के दो जवान और दो आम नागरिकों के घायल होने की खबर है। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जबकि हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान (Search Campaign) चलाया जा रहा है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया सीआरपीएफ (CRPF) की एक टीम के गश्त लगाने के बाद जब वह पहलवान चौक पंहुचा तब कुछ संदिग्ध हमलावरों (Dholen Raiders) ने उन पर निशाना साधते हुए ग्रेनेड से हमला कर दिया। ग्रेनेड विस्फोट (Grenade Explosion) होते ही वहा अफरा-ताफरी का वातावरण बन गए। लोग इधर-उधर भागने लगे।

वही ग्रेनेड (Grenade ) से निकले छर्रों की चपेट में आने से दो स्थानीय नागरिक (Local Citizens) और दो सीआरपीएफ जवान (crpf Jawans) घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए पास के नजदीकी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही सेना की एक अतिरिक्त टीम, एसओजी (SOG) और सीआरपीएफ ()CRPF भी घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने पल्लान चौक (Palhlan Chowk) के पास के क्षेत्रों की घेराबंदी शुरू कर दी है। घेरा बढ़ी पूरी होते ही उन्होंने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस (POLICE) अधिकारी का कहना है कि चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) की फुटेज को खगाला जा रहा है। वही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हमलावरो को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story