Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों मार गिराए तीन आतंकी

पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, यह मुठभेड़ पुलवामा के काकापोरा इलाके (Kakapora Area) में हुई।

J&K: पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों मार गिराए तीन आतंकी
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, यह मुठभेड़ पुलवामा के काकापोरा इलाके (Kakapora Area) में हुई। पुलिस और सुरक्षाबल (Police And Security Forces) ने जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया है।

कुछ देर पहले कश्मीर जोन पुलिस ने बताया था कि काकापोरा इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया है। प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा को भी बंद करा दिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते एक हफ्ते में आतंकियों की तरफ से श्रीनगर और सोपोर में तीन हमले किया जा चुके हैं। इससे पहले 29 मार्च को सोपोर में आतंकियों ने भाजपा के प्रदेश सचिव और बीडीसी चेयरमैन फरीदा खान पर हमला किया था। इस हमले में एक पीएसओ समेत दो की मौत हो गई थी।

वहीं बीते गुरुवार को श्रीनगर (Srinagar) के नौगाम में भाजपा नेता अनवर खान (BJP leader Anwar Khan) के घर पर आतंकवादियों ने हमला किय था। पुलिस के अनुसार इस आतंकवादी हमले में घायल हुए एक पहरेदार की मौत हो गई थी।

Next Story