Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डबल मर्डर का आरोपी क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

डबल मर्डर के आरोपी धीरज मिश्रा को क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद के एक बैंक्वेट हॉल से गिरफ्तार किया है, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम था।

कैब चालक को बंधक बनाकर लूटपाट करने बाले तीन को पुलिस ने पकड़ालुटेरे गिरफ्तार (फाइल फोटो)

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक बैंक्वेट हॉल में हुये डबल मर्डर के आरोपी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद हुये हैं। पुलकित उर्फ धीरज मिश्रा (42) की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित हो चुका था।

डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि 30 नवंबर 2019 को गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना इलाके के सेक्टर-3 स्थित अंबरेसिया बैंक्वेट हॉल में मेंहदी की रस्म चल रही थी। रात करीब 11 बजे सुंदर भाटी गैंग के बदमाशों के साथ कुछ लोगों का झगड़ा शुरू हो गया था। इसमें विक्रम सिंह और आनंद यादव को गोली लगी थी। आरोप मनोज यादव उर्फ फौजी, सुनील यादव और धीरज मिश्रा पर था। वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये थे।

बाद में इलाज के दौरान दोनों घायल लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। जांच के दौरान मनोज यादव और सुनील यादव यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिये थे।

धीरज लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। एक जनवरी को क्राइम ब्रांच की टीम को धीरज के कश्मीरी गेट बस अड्डे पर आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने ट्रैप लगाया और मुखबिर की निशानदेही पर धीरज को दबोच लिया।

आरोपी गाजियाबाद का रहने वाला है और बी कॉम ऑनर्स तक पढ़ा है। पढ़ाई खत्म करने के बाद उसने अपने पिता के साथ मिलकर पीओपी का बिजनेस शुरू किया। इसी दौरान उसका संपर्क सुंदर भाटी गैंग के बदमाश मनोज यादव से हुआ। इसके बाद वह मनोज के साथ मिलकर विवादित प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त करने लगा था।

Next Story
Top