Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: केंद्र और दिल्ली सरकार ने की बैठक, कोरोना वायरस से मिलकर लड़ेंगे

भारत में अबतक 52 लोगों में कोरोना वायरस के होने की पुष्टि हो चुकी है। दुनियाभर में एक लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और 3 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है।

Coronavirus: केंद्र और दिल्ली सरकार ने की बैठक, कोरोना वायरस से मिलकर लड़ेंगेकेंद्र और दिल्ली सरकार ने की बैठक

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सोमवार को कोरोना वायरस को लेकर निर्माण भवन में बैठक की है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को आगाह करने के लिए आज कि ये मीटिंग थी। यदि मामले बढ़ते हैं तो उसके लिए हम पहले ही तैयारी करके रखें। हम सब प्रकार की तैयारियां कर रहे हैं।

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली मेट्रो के डिब्बों और डीटीसी बसों की सफाई की जा रही है। जो स्वस्थ हैं उन्हें फेस-मास्क पहनने की जरूरत नहीं है। दिल्ली में अबतक कोरोना वायरस के कुल चार मामले हो गए हैं।

भारत में कोरोना वायरस के 52 केस

बता दें कि भारत में अबतक 52 लोगों में कोरोना वायरस के होने की पुष्टि हो चुकी है। दुनियाभर में एक लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और 3 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। चीन के बाद कोरोना वायरस का असर इटली में सबसे अधिक देखा जा रहा है। यहां पर करीब 350 लोगों की जान जा चुकी है।

Next Story
Top