Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उद्धव ठाकरे ने फिर की बागी एकनाथ शिंदे गुट से अपील, बीजेपी महाराष्ट्र में सरकार की तैयारी में!, जानें कौन होगा सीएम और डिप्टी सीएम

एक बार फिर सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने बागी विधायकों से वापस आने और बातचीत करने की अपील की है। तो वहीं खबर है कि बीजेपी और एकनाथ शिंदे के बीच से बड़ी खबर जल्द आ सकती है।

उद्धव ठाकरे ने फिर की बागी एकनाथ शिंदे गुट से अपील, बीजेपी महाराष्ट्र में सरकार की तैयारी में!, जानें कौन होगा सीएम और डिप्टी सीएम
X

महा विकास अघाड़ी (MVA) की सरकार पर संकट वक्त के साथ बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने बागी विधायकों से वापस आने और बातचीत करने की अपील की है साथ ही उद्धव ने विधायकों की आपातकालीन बैठक भी बुलाई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को गुवाहाटी में डेरा जमाए पार्टी के बागी विधायों से अपील करते हुए वापस आने और उनसे बातचीत करने के लिए कहा है।

ठाकरे के सहयोगी के बयान के हवाले से उन्होंने कहा कि अभी देर नहीं हुई है। मैं वापस आने की आप सभी से अपील करता हूं और हम साथ मैं बैठेंगे और जो भी विवाद है उसको दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि तुम आओ और मेरे सामने बैठकर कोई न कोई रास्ता निकलेगा। पार्टी अध्यक्ष के नाते और परिवार के मुखिया के तौर पर मैं आपकी फिक्र करता हूं।

जबकी वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे को उसी सौदे की पेशकश की है। जो उसने 2019 में एनसीपी नेता अजीत पवार को उपमुख्यमंत्री के पद की पेशकश की थी। सूत्रों से खबर है कि बीजेपी की दिल्ली और मुंबई में बैठकों का दौर जारी है। देवेंद्र फडणवीस सीएम और एकनाथ शिंदे डिप्टी सीएम बन सकते हैं। यदि दोनों के बीच बातचीत बन जाती है। लेकिन अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

और पढ़ें
Next Story