Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तर प्रदेश में कोरोना से 2 मंत्रियों की मौत, पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान का दिल का दौरा पड़ने से आज रविवार को निधन हो गया। 73 साल के चेतन चौहान पूर्व क्रिकेटर भी रह चुके हैं।

उत्तर प्रदेश में कोरोना से 2 मंत्रियों की मौत, पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया दुख
X

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान का दिल का दौरा पड़ने से आज रविवार को निधन हो गया। 73 साल के चेतन चौहान पूर्व क्रिकेटर भी रह चुके हैं। उन्हें उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के होमगार्ड मंत्री और पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आज रविवार शाम 4:30 बजे निधन हो गया। बीते 15 दिन के अंदर उत्तर प्रदेश के दो मंत्रियों का निधन हो गया है।

चेतन चौहान के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी चेतन चौहान के निधन पर दुख जताया है।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा किचेतन चौहान ने खुद को एक शानदार क्रिकेटर और बाद में एक मेहनती राजनीतिक नेता के रूप में प्रतिष्ठित किया। उन्होंने यूपी में सार्वजनिक सेवा और भाजपा को मजबूत बनाने में प्रभावी योगदान दिया।

केंद्रीय मंत्री और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने भी चौहान की मौत पर दुख जताया और कहा कि वह एक अच्छे व्यक्ति के अलावा एक क्रिकेटर और राजनेता हैं। किरेन रिजिजू ने चौहान की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उनके साथ कई यादगार पल थे।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों कैबिनेट मंत्री कमल रानी का भी निधन हो गया था। कमल रानी का निधन 2 अगस्त को हुआ था और उसके 15 दिन के अंदर ही दूसरे मंत्री का भी निधन हो गया है। वही उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है।

Next Story