Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंगाल में ई-रिक्शा पर घूम-घूमकर बीजेपी कार्यकर्ता मांग रहे माफी, बोले- हमसे हो गई भूल

बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ता ई-रिक्शा के ऊपर बैठकर घूम-घूमकर लोगों से कह रहे हैं कि उन्‍हें बीजेपी को समझने में गलती हो गई।

धर्मांतरण को बड़ा मुद्दा बनाएगी भाजपा, सड़क से सदन तक आंदोलन की रणनीति
X

बीजेपी (फाइल फोटो)

बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal) के बाद से ही टीएमसी (TMC) नए नए तरीके निकाल रही है। जहां एक तरफ बीजेपी (BJP) की छोड़कर नेता टीएमसी में घर वापसी कर रहे हैं तो वहीं अब बीजेपी कार्यकर्ता माफी मांग रहे हैं। भाजपा ने आरोप लगाया है कि उसके एक कार्यकर्ता की पश्चिम बंगाल के बीरभूम में तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने हत्या कर दी। मृतक नेता की पहचान भाजपा के खैराशोल ग्रामीण मंडल के सह अध्यक्ष मिथुन बागड़ी के रूप में हुई है।

शनिवार को बीरभूम में कथित तौर पर धारदार हथियार से हमला किया गया और चोटों के कारण उनकी मौत हो गई। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने पिछले महीने विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने को लेकर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर हमला किया था।

उन्होंने दावा किया था कि सत्तारूढ़ टीएमसी समर्थकों द्वारा किए गए हमलों में पार्टी के 37 कार्यकर्ताओं की जान चली गई है। भगवा पार्टी ने दावा किया है कि पूर्वी राज्य में पिछले पांच वर्षों में 166 भाजपा कार्यकर्ता मारे गए हैं। वहीं लाभपुर, बोलपुर और सैंथिया में बीजेपी के कार्यकर्ता ई-रिक्शा के ऊपर बैठकर घूम-घूमकर लोगों से कह रहे हैं कि उन्‍हें बीजेपी को समझने में गलती हो गई।

बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ता अब जनसभाओं में टीएमसी से माफी मांग रहे हैं। बीजेपी ने मना लिया था कि यह एक धोखेबाज पार्टी है। हमारे पास माननीय सीएम ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं है, और हम उनके विकास कार्यक्रम का हिस्सा बनना चाहते हैं।

Next Story