Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कहा- तीन दिनों में हो चुकी पांच हत्यायें, एसपी को हटा दें

भाजपा सांसद छेदी पासवान ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर रोहतास एसपी को हटाने की मांग उठाई है। सांसद ने कहा कि इस एसपी की निष्क्रियता के चलते रोहतास में बीते तीन दिनों में 5 लोगों की हत्यायें हो चुकी हैं।

bjp mp Chedi paswan wrote a letter to home minister amit shah raising demand for removal of rohtas sp
X

भाजपा सांसद छेदी पासवान ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र।

बिहार में दिन-प्रतिदिन आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं। विपक्ष तो बढ़ती आपराधिक वारदातों को लेकर बिहार सरकार पर लगातार निशाने साध ही रहा है। दूसरी ओर बिहार सरकार में सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता भी सूबे में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर लगाम कसने के लिये अब केंद्र सरकार से गुहार लगाते नजर आ रहे हैं। अब भाजपा सांसद छेदी पासवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर चिंता जाहिर की है।

गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में भाजपा सांसद छेदी पासवान ने लिखा कि जिला बिहार का जिला रोहतास उनके संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आता है। वहीं सांसद छेदी पासवान ने आरोप लगाया कि रोहतास के पुलिस अधीक्षक (sp) सत्यवीर सिंह की निष्क्रियता के चलते जिले में आपराधिक वादातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्होंने बताया कि हाल के ही तीन दिनों में एक पेट्रोल पम्प मालिक समेत जिले में पांच लोगों की हत्यायें हो चुकी हैं।

सांसद ने चिट्ठी में लिखा कि जिसकी वजह से लोगों पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह के खिलाफ जनाक्रोश व्याप्त है। उन्होंने कहा कि आये दिन समाचार पत्रों में हत्याओं समेत अन्य तरह की आपराधिक वारदातों की खबरें प्रकाशित होती रहती हैं। जिनकी वजह से राज्य सरकार की छवि लगातार धुमिल हो रही है। सांसद छेदी पासवान ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह पिछले करीब दो सालों से बिहार के जिला रोहतास में ही पदस्थापित हैं। वहीं सांसद छेदी पासवान ने एसपी सत्यवीर सिंह को कर्त्तव्यहीन एवं निष्क्रीय करार देते हुये तुरंत निलंबित किये जाने की मांग भी उठाई है।


Next Story