Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: एलजेपी को लेकर बीजेपी नेताओं का लगातार निशाना, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान, बताया वोटकटवा पार्टी

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी चिराग पासवान पर निशाना साध चुके हैं।

बिहार चुनाव: एलजेपी को लेकर बीजेपी नेताओं का लगातार निशाना, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान, बताया वोटकटवा पार्टी
X

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार राजनीतिक दल एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी लगातार एलजेपी पर निशाना साध रही है। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी चिराग पासवान पर निशाना साध चुके हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज एलजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी बिहार चुनाव में सिर्फ वोटकटवा पार्टी है। उसके अलावा कुछ भी नहीं है, इससे पहले संबित पात्रा ने बीजेपी को वोटकटवा पार्टी बताया था। चुनाव से ठीक पहले बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही एलजेपी को लेकर बीजेपी नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

प्रकाश जावड़ेकर ने साफ कहा कि एलजेपी बिहार में सिर्फ बीजेपी के नेतृत्व का नाम लेकर वोटरों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि बिहार चुनाव में एलजेपी कोई प्रभाव नहीं डालेगी। यह सिर्फ चुनाव में वोट काटने वाली पार्टी होगी। वहीं दूसरी तरफ प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि बिहार में केवल चार पार्टियां हैं। बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी, जो एक साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही के दिनों में एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार चुनाव में बीजेपी से अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया था। लेकिन वहीं एलजेपी पार्टी ने साफ कहा था कि केंद्र में वह एनडीए के साथ है। लेकिन बिहार में इस बार वह अपने दम पर खुद अकेले चुनाव लड़ना चाहते हैं। वहीं दूसरी ओर बीजेपी के राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने भी एलजेपी पर निशाना साधा है।

Next Story