Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेंगलुरु: स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी से शहर में मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा कि अभी तक स्कूलों को बम की धमकी वाला मेल मिला है।

बेंगलुरु: स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी से शहर में मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन
X

कर्नाटक (Karnataka) में बेंगलुरु के स्कूलों में बेहद शक्तिशाली बम (powerful bombs) लगाए जाने की धमकी मिली है। स्कूलों में बम लगाकर उन्हें उड़ाने की धमकी के बाद से शहर में हड़कंप मच गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु के करीब 6 स्कूलों को ई-मेल (E-Mail) के जरिए बम लगाए जाने की धमकी (Threatened) दी गई है। इसके बाद पुलिस ने स्कूलों की तरफ से दी गई जानकारी के बाद सर्च ऑपरेशन की शुरू कर दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा कि अभी तक स्कूलों को बम की धमकी वाला मेल मिला है। स्थानीय क्षेत्राधिकारी पुलिस मौके की तलाशी कर रही है। बम निरोधक दस्ता भी मौके पर मौजूद हैं। मेल प्राप्त मिल गया है और हमारे अधिकारी इसकी जांच करेंगे।

देखें कौन-कौंन से स्कूल हैं शामिल

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, ईमेल के जरिए जिन स्कूलों में शक्तिशाली बम लगाने की धमकी दी गई है उनमें डीपीएस वरथूर, इंडियन पब्लिक स्कूल गोविंदपुरा, गोपालन इंटरनेशनल स्कूल, न्यू अकेडमी स्कूल, संत विंसेंट पॉल स्कूल और ईबेंजर इंटरनेशनल स्कूल इलेक्ट्रॉनिक सिटी आदि शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि बम की जानकारी मिलने के बाद स्कूलों को तत्काल खाली करा दिया गया है। स्थानीय क्षेत्राधिकारी पुलिस मौके की तलाशी कर रही है। बम निरोधक दस्ता भी मौके पर मौजूद हैं।

जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु के जिन छह स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी उनमें अभी तक विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है। बता दें कि बम की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस सभी छह स्कूलों के परिसरों में पहुंची और जांच शुरू की। हालांकि, हालांकि अभी तक विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है।

और पढ़ें
Next Story