Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Amritsar Encounter: भारत-पाक बॉर्डर से थोड़ी दूरी पर 5 घंटे हुई मुठभेड़, दो गैंगस्टर ढेर, AK 47 और पिस्टल बरामद

एडीजीपी पंजाब प्रमोद बान ने कहा कि आज पुलिस ने जवाबी कार्रवाई के दौरान सिद्धू मूसेवाला मामले में शामिल दो गैंगस्टर्स को मार गिराया है।

Amritsar Encounter: भारत-पाक बॉर्डर से थोड़ी दूरी पर 5 घंटे हुई मुठभेड़, दो गैंगस्टर ढेर, AK 47 और पिस्टल बरामद
X

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (punjabi singer sidhu musewala murder case) के दो गैंगस्टर बुधवार को भारत पाकिस्तान के बॉर्डर (Pakistan Border) से 10 किलोमीटर की दूरी पर पुलिस मुठभेड़ में मारे गए। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, ये मुठभेड़ कम से कम 5 से 6 घंटे चली।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतसर के अटारी बॉर्डर के पास पुलिस को चीचा भकना गांव में दो गैंगस्टर्स के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो गैंगस्टर मारे गए। इन गैंगस्टरों के पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या में शामिल होने का संदेह है।

एडीजीपी पंजाब प्रमोद बान ने कहा कि आज पुलिस ने जवाबी कार्रवाई के दौरान सिद्धू मूसेवाला मामले में शामिल दो गैंगस्टर्स को मार गिराया है। इन दोनों के नाम जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह है। हमने इनके पास से एके47 और एक पिस्टल बरामद की है। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि मुठभेड़ के दौरान 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

प्रमोद बान ने आगे कहा कि हम सिद्धू मूसेवाला मामले में आरोपियों को ट्रैक कर रहे थे। हमारी टीम ने इलाके के अंदर कुछ गतिविधियों को देखा और हमने कार्रवाई की। हमारी फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर आगे की जांच के लिए पहुंच गई है। अब मुठभेड़ खत्म हो चुकी है।

पंजाब डीजीपी गौरव यादव अटारी बॉर्डर के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थे। जहां पर पुलिस और संदिग्धों के बीच मुठभेड़ चल ही थी। दोनों तरफ से हो रही लगातार फायरिंग की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ था।

और पढ़ें
Next Story