Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमित शाह ने करतारपुर कॉरिडोर पर जारी किया वीडियो, बोले- पीएम मोदी ने लाखों लोगों के सपने को किया साकार

अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि सिख श्रद्धालुओं के लिए यह यादगार पल होगा। करतारपुर साहिब कॉरिडोर एक ऐतिहासिक उपलब्धि है जो भक्तों की पीढ़ियों को याद रहेगी।

Gopal Tandel Resignation Letter Accepted By BJP President Amit Shah After Gopal Tandel MMS Clip Viralअमित शाह

करतारपुर कॉरिडोर के उद्धाटन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक वीडियो जारी किया है। अमति शाह ने करतारपुर कॉरिडोर पर वीडियो जारी करते हुए इसे ऐतिहासिक उपलब्धि बताया है।

अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि सिख श्रद्धालुओं के लिए यह यादगार पल होगा। करतारपुर साहिब कॉरिडोर एक ऐतिहासिक उपलब्धि है जो भक्तों की पीढ़ियों को याद रहेगी। इसका इतिहास में विशेष उल्लेख मिलेगा।

करतारपुर साहिब कॉरिडोर के खुलने के साथ, जब हम श्री गुरु नानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व को चिह्नित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाखों लोगों के लंबे समय के सपने को साकार किया है। बता दें कि 9 तारीख इस बात की गवाह रहेगी कि पीएम मोदी के समय में इस गलियारे को राष्ट्र को समर्पित किया गया है।

9 नवंबर को खुलेगा करतारपुर कॉरिडोर

12 नवंबर को गुरु नानक देव का 550वां प्रकाशपर्व के मौके पर करतारपुर साहिब गुरुद्वारा 9 नवंबर को खुलने जा रहा है। इससे पहले पंजाब सरकार की ओर से इस विशेष विधानसभा सत्र का आयोजन किया गया है।

Next Story
Share it
Top