Logo
Yogi Adityanath PoK claim: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर में चुनावी रैली को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे टर्म के 6 महीने के भीतर पाक अधिकृत कश्मीर (POK) भारत का हिस्सा होगा।

Yogi Adityanath in Palghar: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर में चुनावी रैली को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे टर्म के 6 महीने के भीतर पाक अधिकृत कश्मीर (POK) भारत का हिस्सा होगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक बड़े ब्रिटिश न्यूजपेपर ने लिखा कि बीते तीन साल में पाकिस्तान में कई आतंकियों को मार गिराया गया। साथ ही दावा किया कि इसके पीछे भारतीय एजेंसियां हैं। 

हम अपने दुश्मनों की पूजा नहीं करेंगे: योगी
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  हम अपने दुश्मनों की पूजा नहीं करेंगे। अगर कोई हमारे लोगों को मारेगा तो हम भी उनकी पूजा नहीं करनेंगे बल्कि उन्हें वही जवाब दिया जाएगा जिसके वह काबिल हैं। पीएम मोदी को तीसरी बार शासन में आने देंगे और छह महीने के अंदर POK भारत का हिस्सा होगा।  योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज पाकिस्तान पाक अधिकृत जम्मू कश्मीर को बचाने में कठिनाइयों का सामना कर रहा है।  बीते 10 साल में हमें नया भारत देखने को मिल रहा है। देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। आतंकवाद और नक्सलवाद पर लगाम लगाया जा चुका है।

पीएम मोदी देश के 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रहे
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब मुंबई में धमाके हुए थे तो कांग्रेस की नेतृत्व वाली सरकार कहा करती थी कि आतंकी सीमा पार से आए थे। ऐसे में तुम्हारी मिसाइलों की क्या उपयोगिता थी। याेगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन में शामिल पार्टियों के कार्यकाल में लोग भूख से मरा करते थे। वहीं, पीएम मोदी देश के 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रहे हैं।  योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं, उनसे मैं कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री माेदी ने पाकिस्तानी की पूरी आबादी से ज्यादा लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। अगर पाकिस्तान के लोग भारत में होते तो उन्हें भूख से मरने की नौबत नहीं आती। उन्हें सरकार की ओर से फ्री राशन दिया जाता।

कांग्रेस इटली में बनवा दे राम मंदिर, नहीं तो बजरंग बली का मंदिर
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन गया है। अब कांग्रेसियों को इस बात की भी चिढ़ है। उत्तर प्रदेश में इनके अअलग अलग बयान सामने आ रहे हैं। कोई कह रहा है कि यूपी में राम मंदिर बेकार बना, कोई कह रहा है कि राम मंदिर विदेश में बनना चाहिए था। मैं कहता हूं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में  हमें जन्मभूमि पर जहां राम मंदिर बनवाना था, वहां राम मंदिर बनवा दिया है। मैं कांग्रेसियों से कहता हूं कि आपके पास भी मौका है। आप भी इटली में एक राम मंदिर बनवा दीजिए। अगर राम मंदिर से चिढ़ है तो वहां बजरंगबली का ही मंदिर बनवा दीजिए। लेकिन भगवान इनको सद्बुद्धि नहीं देंगे

जो रामभक्त हैं, वहीं राष्ट्रभक्त भी हैं
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि अगर सत्ता में आएंगे तो राम मंदिर को धुलवाएंगे। अरे, रामलला ने तुम्हें इस लायक छोड़ा ही नहीं है कि तुम सत्ता में आआगे। क्योंकि, तुम लोग राम के अस्तित्व पर और भारत के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले हैं। इसलिए तुम्हें मौका नहीं मिलने वाला हैं। मैं आप लोगों से अपील करने आया हूं कि रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच के इस चुनाव में जो रामभक्त है वही राष्ट्रभक्त भी है। जो राष्ट्रभक्त है, वही विकास और सुरक्षा भी करेगा। आप लोगों की पैरवी भी करेगा। 
 

5379487