Logo
election banner
Who is Mohini Gowda पीएम मोदी रविवार को कर्नाटक दौरे पर थे। उस दौरान पीएम मोदी ने अंकोला की रहने वाली फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से मुलाकात की। जानिए कौन हैं मोहिनी?

Who is Mohini Gowda: लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज का मतदान 7 मई को होगा। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। इसी बीच कर्नाटक में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी की एक खास तस्वीर देखने को मिली। पीएम मोदी रविवार, 28 अप्रैल को कर्नाटक के अपने दौरे के दौरान उस महिला से मिले जो स्वच्छ भारत की दिशा में अहम योगदान दे रही है। 

कौन है मोहिनी गौड़ा? Who is Mohini Gowda
पीएम मोदी रविवार को सिरसी दौरे पर थे। उस दौरान पीएम मोदी ने अंकोला की रहने वाली फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा (Mohini Gowda) से मुलाकात की और उनकी स्वच्छता मुहिम और जागरुकता को सराहा। मोहिनी एक फल विक्रेता हैं। वह अंकोला बस स्टैंड पर पत्तों में लपेटे हुए फल बेचती हैं। उनकी विशेषता यह है कि अगर कुछ लोग फल खाकर पत्ते रोड पर फेंक देते हैं तो वह उन पत्तों को या छिलकों को उठाकर कूड़ेदान में डालती हैं।

मोहिनी की यह पहल स्वच्छ भारत की दिशा में बड़ा और प्रेरणा देने वाला कदम है। यही वजह है कि पीएम मोदी मोहिनी के काम से प्रभावित हुए और उनसे खुद मुलाकात की। 

हेलीपैड पर पीएम मोदी की अगुआनी की
मोहिनी गौड़ा ने हेलिपैड पर पीएम मोदी की अगुआनी की। जिसकी तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें पीएम मोदी अपने हाथ जोड़कर मोहिनी का अभिवादन कर रहे हैं। 

आनंद महिंद्रा भी कर चुके हैं तारीफ
फल विक्रेता मोहिनी के काम की तारीफ उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी कर चुके हैं। 11 अप्रैल को उन्होंने आदर्श हेगड़े नाम के एक्स यूजर द्वारा शेयर के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ये हैं भारत को स्वच्छ बनाने वाले असली हीरो। 

jindal steel Ad
5379487