Logo
election banner
Mallikarjun Kharge Raebareli: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे  ने बुधवार काे प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते हुए  कहा "उन्हें (पीएम मोदी) लोगों के लिए खाना और रोजगार उपलब्ध करवाने की नहीं बल्कि सत्ता की चिंता है। जो सत्ता सोनिया गांधी ने ठुकरा दी थी, उस सत्ता पर इनकी आंखें हैं'।

Mallikarjun Kharge Raebareli: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आयोजित एक सार्वजनिक बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकताओं की तीखी आलोचना की। सभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि लोगों के पास खाना नहीं है। रोजगार के अवसरों की कमी है। कांग्रेस अध्यक्ष ने इन बुनियादी जरूरतों को पूरा करने की सरकार की ओर से कदम नहीं उठाए जाने पर चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोगों की जरूरतों को पूरा करने के बजाय सत्ता बरकरार रखने पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। 

लोगों की समस्याओं पर पीएम मोदी का ध्यान नहीं?
खड़गे  ने प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते हुए  कहा, लोगों को खाना नहीं मिल रहा, खाने का कुछ इंतजाम करो। लोगों को नौकरी नहीं मिल रही, नौकरी का कुछ इंतजाम करो। इन सब चीजों की तरफ पीएम मोदी का ध्यान नहीं है। उनका ध्यान सिर्फ सत्ता पर है।  "उन्हें (पीएम मोदी) लोगों के लिए खाना और रोजगार उपलब्ध करवाने की नहीं बल्कि सत्ता की चिंता है। 'जो सत्ता सोनिया गांधी ने ठुकरा दिया था, उस सत्ता पर इनकी आंखें हैं'। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा अगर ऐसे लोगों को फिर अगर किसी ने वापस लाने की कोशिश की तो यह दलित, पिछड़ों और आदिवासियों को साथ धोखा होगा। 

राहुल गांधी रायबरेली के शेर हैं
मल्लिकाजुर्न खड़गे ने कहा कि हमारे जो नेता रायबरेली से लड़ रहे हैं, वह गरीबों से हमदर्दी रखने वाले नहीं है। मोदी तो हमेशा गरीबों को श्राप देते रहते हैं। राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल चले और गरीबों की समस्याओं को समझा। मणिपुर से लेकर महाराष्ट्र तक पैदल चले, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं, किसानों और पत्रकारों से मिले। पूरे हिन्दुस्तान का पूरा डेटा यह जानने के लिए कुछ राहुल गांधी पैदल निकले। राहुल गांधी रायबरेली के शेर हैं और हिंदुस्तान के शेर हैं। अगर आप उसकी हिफाजत करेंगे तो पूरे देश की हिफाजत होगी। 

रायबरेली गांधी परिवार की कर्मभूमि है
राहुल गांधी क्यों लड़ रहे हैं। वह गरीबों के लिए लड़ रहे हैं। राहुल गांधी के परिवार के लोगों ने देश के लिए लोगों की कुर्बानी दी। रायबरेली को  इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी सभी ने संभाला है। गांधी परिवार के लोग आपकी ओर देखते हैं और कहते हैं कि रायबरेली हमारी कर्मभूमि है। हम यहीं से चुनाव लड़ेंगे और यहीं से लोगों की सेवा करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने इसके बाद अमेठी में भी एक रैली को संबोधित किया। खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लोगों को बहकाने वाले लोग हैं। हमारे यूपी के लोग भोले भाले हैं। उनके सामने अगर कोई देवी देवताओं का नाम लेता है तो वह भावनाओं में बह जाते हैं। 

5379487