Logo
election banner
Udhayanidhi Stalin News: तमिलनाडु में 39 लोकसभा सीटें हैं। 19 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा। वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

Udhayanidhi Stalin News: तमिलनाडु के मंत्री और DMK नेता उदयनिधि स्टालिन ने केंद्र की मोदी सरकार पर राज्य सरकार को फंड एलोकेट करने में भेदभाव करने का आरोप लगाया। शनिवार को उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केंद्र को टैक्स के रूप में अगर एक रुपए देता है तो हमें 28 पैसे ही लौटाए जाते हैं। जबकि भाजपा शासित राज्यों को अधिक पैसा मिलता है। 

रामनाथपुरम और थेनी में अलग-अलग रैलियों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि अब हमें प्रधान मंत्री को 28 पैसा पीएम कहना चाहिए।

नई शिक्षा नीति से बर्बाद हो जाएगा बच्चों का भविष्य
उदयनिधि स्टालिन ने एजुकेशन पॉलिसी को लेकर भी भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार तमिलनाडु में बच्चों के भविष्य को नष्ट करने के लिए राष्ट्रीय शिक्षा नीति (एनईपी) लेकर आई है। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र ने फंड एलोकेशन, डेवलपमेंट प्रोजेक्ट और राज्य में NEET पर प्रतिबंध लगाने के मामले में तमिलनाडु के साथ भेदभाव किया।

स्टालिन ने एम्स मदुरै की एक ईंट को दिखाते हुए कहा कि परियोजना शिलान्यास से आगे नहीं बढ़ी है। द्रमुक मंत्री ने प्रधानमंत्री पर यह भी आरोप लगाया कि जब चुनाव नजदीक थे तभी उन्होंने तमिलनाडु का दौरा किया। तमिलनाडु में 39 लोकसभा सीटें हैं। 19 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा। वोटों की गिनती 4 जून को होगी।
 

5379487