Logo
election banner
Greater Noida's Blue Saphire Mall: रविवार को दोपहर अचानक मॉल की भारी ग्रिल टूटकर गिरी। छुट्टी का दिन होने के चलते बेसमेंट एरिया में थी लोगों की काफी भीड़।

Greater Noida's Blue Saphire Mall: राजधानी दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा के एक मॉल में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में आम दिनों की तुलना में आने-जाने वाले लोगों की काफी भीड़ थी। छत से टूटा लोहे का ग्रिल तेज धमाके के साथ गिरा, जिसके बाद मॉल में अफरा-तफरी मच गई। गौतमबुद्धनगर पुलिस के अधिकारियों ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, जिम्मेदारों की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं मिली है। हादसे का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Watch Video: 

गाजियाबाद के रहने वाले थे दोनों मृतक 
एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा, हिरदेश कुमार के मुताबिक, यह घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र स्थित स्थित 5 मंजिला गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल में हुई। जहां स्टेयर्स के पास कॉमन बेसमेंट एरिया में छत से अचानक लोहे का भारी ग्रिल टूटकर गिरा। जिसने यहां धूम रहे हरेंद्र भाटी और शरीक खान को अपनी चपेट में ले लिया। दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के बाद कुछ लोग उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक गाजियाबाद के विजयनगर के रहने वाले थे। यहां कुछ रिपेयरिंग वर्क करने के लिए आए थे। इनकी उम्र 35 साल के आसपास है।

मॉल में हरेंद्र की होम डेकोर की है दुकान
मृतक के एक रिश्तेदार ने बताया कि शकील मॉल में स्थित हरेंद्र भाटी की शॉप पर पेंटर का काम करता था। हरेंद्र की मॉल में होम इंटीरियर डेकोर शॉप है। दोनों दोपहर को शॉप के बाहर धूम रहे थे कि अचानक उनके ऊपर ग्रिल टूटकर गिर गई। आरोप है कि शनिवार को कुछ लोगों ने मॉल प्रबंधन से ग्रिल कमजोर होने की शिकायत की थी। लेकिन इस पर जिम्मेदारों ने जरा भी ध्यान नहीं दिया। इलाके में आंधी-तूफान के कारण ऊपर एडजस्ट फैन से प्रेशर बना और ग्रिल निकलकर नीचे आ गिरी।

5379487