Logo
election banner
थोड़ी थोड़ी पिया करो... (Thodi Thodi Piya Karo) गीत गाकर मशहूर हुए गजल गायक पंकज उधास का सोमवार को निधन हो गया। पंकज उधास के निधन पर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने शोक प्रकट किया। जीतन राम मांझी ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट कर लिखा-

थोड़ी थोड़ी पिया करो... (Thodi Thodi Piya Karo) गीत गाकर मशहूर हुए गजल गायक पंकज उधास का सोमवार को निधन हो गया। इस खबर की पुष्टि उनकी बेटी नायाब उधास ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में की। पारिवारिक सूत्रों का हवाला देते हुए रिपोर्ट से पता चलता है कि थोड़ी थोड़ी पिया करो गायक ने सुबह 11 बजे के आसपास मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा। अब, पंकज उधास के निधन की खबर सुनकर हर कोई उदास है और उन्हें नम आंखों से याद कर रहा है।

जीतन राम मांझी ने पंकज उधास के निधन पर जताया शोक
पंकज उधास के निधन पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी शोक प्रकट किया। जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा- ''बड़ी महंगी हुई शराब,थोड़ी-थोड़ी पिया करो... जैसे नज्म को अपनी आवाज की जादू से बिखेरने वाले महान संगीतकार पंकज उदास जी के निधन की सूचना से आहत हुं।
स्मृतियों में आप सदैव अमर रहेंगे। विनम्र श्रद्धांजलि।''

जीतन राम मांझी भले ही एक पोस्ट के जरिए पंकज उधास को याद किया हो, लेकिन इस पोस्ट के राजनीति गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं। मांझी के पोस्ट को कई लोग नीतीश कुमार पर निशाना बता रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा- आप किसी भी बात में शराब क्यों ले आते हैं, जबकि जानते हैं कि नीतीश कुमार ने बिहार में शराब बंद करा रखे हैं। इसी तरह अन्य लोग भी इसी तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः पंकज उधास की फेमस गजलें, जो लोगों के दिलों पर आज भी रची-बसी हैं

जीतन राम मांझी चाहते हैं बिहार में शराब पर लगी रोक हटाई जाए
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी मुखर होकर बोलते रहे हैं कि बिहार में शराब चालू होनी चाहिए। मांझी इतना तक कह चुके हैं कि वह शराबबंदी के पक्ष में नहीं हैं। उनका मानना है कि बिहार में शराबबंदी लागू होने से गरीबों को नुकसान हो रहा है और उन्हें जेल में डाला जा रहा है।

jindal steel Ad
5379487