Logo
election banner
Target Killing: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में टारगेट किलिंग की वारदात हुई है। जिले में 7 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। बुधवार को अनंतनाग से दो संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा गया। 

Target Killing: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने बिहार के एक प्रवासी श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी। टारगेट किलिंग अटैक के बाद कश्मीर ज़ोन पुलिस ने X पोस्ट में बताया कि मारे गए वर्कर की पहचान राजू शाह के रूप में हुई। गोली लगने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बिजबेहरा से 2 संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा
पुलिस के मुताबिक, आतंकियों के हमले में घायल शख्स को ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। राजू शाह को बिजबेहरा के ज़बलीपोरा में गोली मारी गई। सुरक्षाबलों ने बुधवार को बिजबेहरा से दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ।  

फरवरी में पंजाब के दो मजदूरों को गोली मारी
बता दें कि पिछले सोमवार को दक्षिण कश्मीर के हरपोरा में भी आतंकियों ने देहरादून के एक निवासी को गोली मारी थी। इस दौरान हमले में दिलरंजीत सिंह बच गए। इससे पहले फरवरी में श्रीनगर में पंजाब के दो श्रमिकों की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया, जिसके पाकिस्तान से लिंक सामने आए थे। 

अनंतनाग में 7 मई को होना है मतदान
सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस के आतंक विरोधी अभियानों के बाद इस साल टारगेट किलिंग के मामलों में कमी आई है। लेकिन अनंतनाग में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान के बीच मजदूर की हत्या से सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। अनंतनाग में 7 मई को मतदान होगा। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती और नेशनल कॉन्फ्रेंस के मियां अल्ताफ अहमद के गुरुवार को नामांकन दाखिल करने की उम्मीद है।

5379487