Logo
election banner
Tamil Nadu Tragic Accident: हादसा धर्मपुरी जिले के थोप्पुर घाट रोड पर हुआ। सीसीटीवी फुटेज में एक ट्रक तेज रफ्तार में आता नजर आ रहा है। उसने पहले आगे चल रहे डंपर फिर दूसरी गाड़ियों को जोरदार टक्कर मारी।

Tamil Nadu Tragic Accident: तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में भीषण हादसा हुआ है। दावा है कि इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग घायल हो गए। हादसे का सीसीटीवी सामने आया है, जिसें एक ट्रक फ्लाईओवर पर एक के बाद एक कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ता चला गया। फिर गाड़ियों में आग लग गई। 

यह हादसा धर्मपुरी जिले के थोप्पुर घाट रोड पर हुआ। सीसीटीवी फुटेज में एक ट्रक तेज रफ्तार में आता नजर आ रहा है। उसने पहले आगे चल रहे डंपर फिर दूसरी गाड़ियों को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद डंपर ने आगे वाले ट्रक को टक्कर मारी। इसके बाद डंपर नियंत्रण खोते हुए फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। नीचे गिरने से पहले डंपर ने बीच में चल रही एक कार को भी कुचल डाला। हादसे में सबसे पहले टक्कर मारने वाले ट्रक में आग लग गई। 

Watch Video...

दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू
पुलिस के अनुसार, ट्रक में ढेर सारा सामान लोड था। फ्लाईओवर से नीचे गिरने वाले डंपर ने जिस ट्रक को टक्कर मारी थी, उसमें भी आग लग गई। हादसे की सूचना पाकर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। हादसे के बाद फ्लाईओवर पर कई घंटे तक आवागमन ठप रहा। 

डीएमके सांसद ने केंद्र से की एक मांग
दुर्घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए धर्मपुरी डीएमके सांसद सेंथिल कुमार ने केंद्र से ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए लंबित एलिवेटेड राष्ट्रीय राजमार्ग कार्यों को पूरा करने की मांग की। उन्होंने कहा कि इसी कारण से हम धर्मपुरी में थोप्पुर घाट खंड पर स्वीकृत एलिवेटेड हाईवे के शीघ्र कार्यान्वयन पर जोर दे रहे हैं।

5379487