Logo
election banner
Prajwal Revanna Scandal: प्रज्वल रेवन्ना के पिता ने एचडी रेवन्ना ने कहा है कि उनके बेटे के अश्लील वीडियो पुराने हैं। दरअसल, प्रज्वल रेवन्ना के कई अश्लील वीडियो सामने आए हैं। कर्नाटक सरकार ने इसकी जांच के लिए SIT गठित की है।

Prajwal Revanna Scandal: JDS सांसद और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल( Prajwal Revanna Sex Scandal) में उलझते नजर आ रहे हैं। अब इस मामले को लेकर प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना ने कहा है कि उनके बेटे के वीडियो पुराने हैं। इस बयान से प्रज्वला रेवन्ना की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। एचडी रेवन्ना ने सोमवार को इस प्रकरण के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैं जानता हूं कि किस तरह की साजिश की जा रही है। मैं डरकर भागने वाले शख्स में से नहीं हूं। उन लोगों ने कुछ ऐसी चीजें रिलीज की है जो चार- पांच साल पुरानी है।

'यह सब पॉलिटिक्स है, मैं टिप्पणी करना नहीं चाहता'
एचडी रेवन्ना ने कहा कि प्रज्वल को पार्टी से निष्काषित करने या नहीं करने का फैसला पूरी तरह से पार्टी हाई कमांड पर है। जब एचडी रेवन्ना से पूछा गया कि इस मामले में खुद उनके खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है तो कहा कि यह सब पॉलिटिक्स है। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। वे लोग (कांग्रेस) सरकार में है और जो चाहे वह कर सकते हैं। यह सब चीजें सिर्फ आज ही हमारे साथ नहीं हो रही है। बीते 40 साल से कांग्रेस देवेगौड़ा परिवार को टारगेट कर रही है।

एचडी रेवन्ना के खिलाफ भी दर्ज हुई है एफआईआर
एचडी रेवन्ना ने कहा देवेगौड़ा परिवार ने 40 साल तक सीआईडी और लोकायुक्त जैसे जांच का सामाना किया है। अभी इस मामले की जांच विशेष जांच टीम( SIT) कर रही है, इसलिए मैं इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। उन्हें कानून के हिसाब से काम करने दीजिए। एचडी रेवन्ना ने कहा कि अभी तक मैंने इस बार में देवेगौड़ा से बात नहीं की है। बता दें कि इस मामले में रविवार को एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है। 

क्या है प्रज्वल रेवन्ना से जुड़ा पूरा मामला?
दरअसल पूरा मामला कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना के मोबाइल से मिले अश्लील वीडियो से जुड़ा है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि प्रज्वल रेवन्ना के वीडियो से 2976 अश्लील वीडियो मिले हैं। इन वीडियो में प्रज्वल रेवन्ना महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनमें से कुछ वीडियो शेयर किए गए थे। इस मामले में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस मामले की जांच के लिए कर्नाटक सरकार ने एसआईटी गठित की है। इसके बाद प्रज्वल रेवन्न देश छोड़ कर जर्मनी भाग चुके हैं।

jindal steel Ad
5379487