Logo
Prajwal Revanna Case: भाजपा नेता देवराजे गौड़ा को यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार, 17 मई को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि मैं उन्हें (डीके शिवकुमार) बेनकाब करने के लिए तैयार हूं। कर्नाटक में कांग्रेस सरकार गिरने वाली है।

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (JDS) सांसद प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल को लेकर भाजपा नेता जी देवराजे गौड़ा ने डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार समेत 4 मंत्रियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार देवराजे ने शुक्रवार, 17 मई की रात कहा कि कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, कृषि मंत्री एन चालुवरायस्वामी, राजस्व मंत्री कृष्णा बायरे गौड़ा और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़े के पुत्र पंचायत राज मंत्री प्रियांक खड़गे पेन ड्राइव लीक में शामिल हैं।

देवराजे ने कहा कि उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस के प्रदेश अध्यक्ष एचडी कुमारस्वामी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के लिए कहा गया था। उप मुख्यमंत्री शिवकुमार ने कहा था कि कुमारस्वामी पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगा दो, तुम्हे कुछ नहीं होगा। हम बचा लेंगे। शिवकुमार ने इन सबके के लिए उन्हें 100 करोड़ रुपये की पेशकश की थी।

5 करोड़ रुपए एडवांस भेजे
शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद पुलिस की गाड़ी से पत्रकारों से बात करते हुए देवराजे गौड़ा ने दावा किया कि शिवकुमार ने उन्हें एडवांस के तौर पर 5 करोड़ रुपये भी भेजे थे। उन्होंने दावा किया कि जब मैंने उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया तो मुझे झूठे यौन उत्पीड़न के केस में फंसा दिया। मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। रिहा होने के बाद मैं उन्हें (डीके शिवकुमार) बेनकाब करने के लिए तैयार हूं। कर्नाटक में कांग्रेस सरकार गिरने वाली है।

बदनाम करने के लिए बनाई मंत्रियों की टीम
देवराजे गौड़ा ने कहा कि मुझे एक बयान देने के लिए कहा गया था कि यह एचडी कुमारस्वामी ही थे, जिन्होंने सेक्स वीडियो वाले पेन ड्राइव वायरल किए थे। एचडी कुमारस्वामी प्रज्वल रेवन्ना के चाचा और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के बेटे हैं। प्रज्वल रेवन्ना के ड्राइवर कार्तिक गौड़ा से डीके शिवकुमार ने पेन ड्राइव हासिल किया था। उन्होंने ही पूरी प्लानिंग की थी। 

देवराजे गौड़ा ने दावा किया कि स्कैंडल को अंजाम देने के लिए एन चेलुवरयास्वामी, कृष्णा बायरे गौड़ा और प्रियांक खड़गे सहित चार मंत्रियों की एक टीम बनाई गई थी। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी, एचडी कुमारस्वामी और भाजपा को बदनाम करने के लिए बड़े पैमाने पर योजना बनाई थी। उन्होंने मुझे 100 करोड़ रुपये की पेशकश की और बॉरिंग क्लब के कमरा नंबर 110 में अग्रिम राशि के रूप में 5 करोड़ रुपये भेजे। गोपालस्वामी को इस डील पर बातचीत करने के लिए भेजा गया था। देवराजे ने कहा कि डीके शिवकुमार का मुख्य उद्देश्य कुमारस्वामी को राजनीतिक रूप से खत्म करना है।

देवराजे गौड़ा ने दावा किया कि मेरे पास शिवकुमार की बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग हैं। मैं उन्हें रिलीज करूंगा। जेल से बाहर आते ही कांग्रेस सरकार गिर जाएगी।

देवराजे ने कहा- मैं CBI को सौपूंगा सबूत
देवराजे गौड़ा ने इससे पहले 6 मई को दावा किया था कि यौन उत्पीड़न के वीडियो वाली पेन ड्राइव जारी करने के पीछे शिवकुमार का हाथ था। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का मुख्य निशाना प्रधानमंत्री मोदी हैं। उन्होंने दावा किया था कि मुझे सेक्स स्कैंडल की जांच कर रही विशेष जांच टीम (SIT) पर भरोसा नहीं है। मैं सभी सबूत सीबीआई को सौंप दूंगा। मेरे पास मौजूद वीडियो उन वीडियो से अलग हैं, जो जारी किए गए हैं। देवराजे गौड़ा को छह दिन पहले कर्नाटक पुलिस ने यौन उत्पीड़न और शोषण मामले में गिरफ्तार किया था।

5379487