Logo
election banner
PM Narendra Modi Slams Rahul Gandhi: पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए हर मां-बेटी शक्ति स्वरूपा है। मैं इन्हें शक्ति के रूप में पूजता हूं। मैं इन शक्ति स्वरूपा माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा। अपना जीवन खपा दूंगा।

PM Narendra Modi Slams Rahul Gandhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के जगतियाल में रैली की। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान का जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि कल (17 मार्च) मुंबई में इंडी अलायंस की रैली थी। चुनाव घोषित होने के बाद इंडी अलायंस की पहली और महत्वपूर्ण रैली थी। रैली में उन्होंने अपना घोषणा पत्र जारी किया। ऐलान किया कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। 

तय हो जाएगा कौन आशीर्वाद लेगा और कौन विनाश करता है
पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए हर मां-बेटी शक्ति स्वरूपा है। मैं इन्हें शक्ति के रूप में पूजता हूं। मैं इन शक्ति स्वरूपा माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा। अपना जीवन खपा दूंगा। एक ओर शक्ति का विनाश करने वाले लोग हैं। दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश करता है कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है।   

पीएम मोदी के संबोधन की खास बातें

तेलंगाना के सपनों को कुचला गया: पीएम मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ कांग्रेस है, जिसने आपके सपनों कुचला है। दूसरी तरफ बीआरस है, जिसने यहां के लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल किया। सत्ता पाई और बाद में जनता से ही विश्वासघात किया। 

तेलंगाना को अपना एटीएम स्टेट बनाया: पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना राज्य के गठन होने के पहले 10 सालों तक बीआरएस ने जमकर लूटा। अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना एटीएम स्टेट बना लिया है। 13 मई को यहां के लोग नया इतिहास बनाने वाले हैं। यहां मतदान विकसित भारत के लिए होगा। 

इनकी एक-एक लूट का हिसाब होगा: पीएम मोदी ने कहा कि बीआरस और कांग्रेस चाहे जितना एक दूसरे को कवर फायर कर लें। लेकिन इनकी एक-एक लूट का हिसाब किया जाएगा। मोदी तेलंगाना को लूटने वालों को छोड़ने वाला नहीं है। ये मोदी की गारंटी है। 

परिवारवादियों का इतिहास देखिए: पीएम मोदी ने एक बार फिर परिवारवाद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनका पूरा इतिहास उठाकर देख लीजिए। चाहे 2जी घोटाला हो, नेशनल हेराल्ड घोटाला हो, बोफोर्स घोटाला हो या चारा घोटाला... देश में जितने भी बड़े घोटाले हुए हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी जरूर मिलेगी। 

आप अपना गुस्सा बचाकर रखिए: पीएम मोदी ने कहा कि 13 मई की तारीख याद रखिए कि बीजेपी को जीतना ही होगा। आप जितनी अधिक सीटें भाजपा को देंगे, उतना ही मुझे आपके लिए और भी अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी। विधानसभा चुनाव में बीआरएस पर आपका गुस्सा जाहिर हुआ। अपने गुस्से को बचाकर रखिए।

10 साल में 70 साल का काम किया: पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने तेलंगाना में राजमार्ग बनाने के लिए 25,000 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। आजादी के बाद से 2014 तक तेलंगाना में केवल 2,500 किलोमीटर राष्ट्रीय राजमार्ग थे। जबकि, बीजेपी ने महज 10 साल में तेलंगाना में 2,000 किमी लंबे राष्ट्रीय राजमार्ग बनाए।

5379487