Logo
election banner
BJP Party Fund: पीएम मोदी ने लिखा कि मुझे भाजपा में योगदान देने और विकसित भारत के निर्माण के हमारे प्रयासों को मजबूत करने में खुशी हो रही है। मैं सभी से NaMoApp के माध्यम से Donation For Nation Building का हिस्सा बनने का भी आग्रह करता हूं।

BJP Party Fund: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को 'पार्टी फंड' के रूप में 2,000 रुपये का दान दिया और सभी से योगदान करने का आग्रह किया। उन्होंने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर डोनेशन की पर्ची भी शेयर की।  पीएम मोदी ने लोगों से 'राष्ट्र निर्माण के लिए दान' का हिस्सा बनने का आग्रह किया। पीएम मोदी के अलावा भाजपा के कई और नेताओं ने पार्टी के डोनेशन फॉर नेशन बिल्डिंग कैंपेन के तहत चंदा दिया है।

पीएम मोदी ने लिखा कि मुझे भाजपा में योगदान देने और विकसित भारत के निर्माण के हमारे प्रयासों को मजबूत करने में खुशी हो रही है। मैं सभी से NaMoApp के माध्यम से Donation For Nation Building का हिस्सा बनने का भी आग्रह करता हूं।

डोनेशन देने के लिए ये हैं स्टेप्स

  • NaMoApp के जरिए डोनेशन दिया जा सकता है। पीएम मोदी ने लिंक शेयर किया है।
  • लिंक पर क्लिक करेंगे, तो सामने एक पेज खुलकर आएगा। 
  • मौजूद फोर्म में डोनेशन देने वाले को अपनी सारी जरूरी डिटेल्स भरनी हैं। 
  • उसके बाद अपने डोनेशन की रकम भरनी है और फिर एक्सेप्ट पर क्लिक कर देना है। 

भाजपा ने 2 मार्च को जारी की 195 उम्मीदवारों की पहली सूची
भाजपा ने 2 मार्च को लोकसभा चुनाव के लिए अपने 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। सूची के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार वाराणसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। पहली सूची में 34 केंद्रीय और राज्य मंत्रियों को टिकट दिया गया है। दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को भी टिकट मिला है। 

jindal steel Ad
5379487