Logo
Kolkata Acropolis Mall Fire कोलकाता के एक्रोपोलिस मॉल में शुक्रवार 14 जून को भीषण आग लगने की घटना सामने आई, जिसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कम से कम 10 गाड़ियां मौके पर भेजीं।

Kolkata Acropolis Mall Fire: कोलकाता के एक्रोपोलिस मॉल में शुक्रवार को भीषण आग लगने की घटना सामने आई, जिसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कम से कम 10 गाड़ियां मौके पर भेजीं।

आग बुझाने की कोशिश जारी
दमकल विभाग के अधिकारी मॉल के अंदर से संचालित होने वाले विभिन्न कार्यालयों से लोगों को सुरक्षित निकालने का प्रयास कर रहे हैं। अधिकारियों के अनुसार, आग का वास्तविक स्रोत अभी भी अज्ञात है। आग लगने के बाद मॉल से कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें लोगों को बाहर भागते हुए देखा जा सकता है।

धुएं से भरा पूरा एक्रोपोलिस मॉल
आग लगने के बाद पूरा मॉल धुएं से भर गया। फायर डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने अंदर मॉल की शीशे तोड़ दिए ताकि धुआं बाहर निकल सके। अंदर फंस लगे को बाहर निकालने की कोशिश हो रही है। 

जादवपुर डिवीजन की डीसीपी मौके पर मौजूद
कोलकाता के एक्रोपोलिस मॉल में लगी आग की घटना के बाद जादवपुर डिवीजन की डीसीपी बिदिशा कलिता दासगुप्ता मौके पर पहुंच गई हैं। दासगुप्ता ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

मॉल में आग की दूसरी घटना
यह घटना मंगलवार के बाद से कोलकाता में आग की दूसरी बड़ी घटना है, जिसने शहर में चिंता का माहौल पैदा है। अग्निशमन विभाग और अन्य राहत एजेंसियां मौके पर मौजूद हैं और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487