Logo
election banner
Khalistani Terrorist Gurpatwant Singh Pannun Threatens: सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के संस्थापक और भारत की तरफ से घोषित आतंकवादी पन्नू ने पहले भी धमकियां दी हैं। पिछले महीने, उसने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें खालिस्तानी आतंकी ने कहा था कि वह 13 दिसंबर या उससे पहले भारतीय संसद पर हमला करेंगे।

Khalistani Terrorist Gurpatwant Singh Pannun Threatens: खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। उसने एक ऑडियो मैसेज जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ललकारा है। उसने चुनौती देते हुए कहा कि पीएम मोदी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में बिना सिक्योरिटी आकर दिखाएं। पन्नू ने आतंकी निज्जर का भी जिक्र किया। इसके अलावा उसने मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को गणतंत्र दिवस पर जान से मारने की धमकी दी। उसने गैंगस्टर्स से सीएम मान की हत्या करने के लिए कॉन्टैक्ट करने की अपील की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

तो इसलिए गैंगस्टर्स का हमदर्द बन रहा पन्नू
पंजाब के शीर्ष पुलिस अधिकारी गौरव यादव ने कहा कि पन्नू ने गैंगस्टरों से एकजुट होने और 26 जनवरी को आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यमंत्री पर हमला करने का आग्रह किया। डीजीपी ने कहा कि राज्य पुलिस बल ने गैंगस्टरों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है और सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसी सख्त एक्शन का पन्नू फायदा उठाना चाहता है और गैंगस्टर्स से हमदर्दी जता रहा है। इसलिए उसने गैंगस्टर्स को अपने साथ आने के लिए कहा है। 

पहले भी तमाम धमकी दे चुका है खालिस्तानी आतंकी
सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के संस्थापक और भारत की तरफ से घोषित आतंकवादी पन्नू ने पहले भी धमकियां दी हैं। पिछले महीने, उसने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें खालिस्तानी आतंकी ने कहा था कि वह 13 दिसंबर या उससे पहले भारतीय संसद पर हमला करेंगे।

5379487