Logo
election banner
Social Media Obsession: कर्नाटक के चामराज नगर में रहने वाले युवक को अपनी पत्नी का हर वक्त सोशल मीडिया इस्तेमाल करना पसंद नहीं है। पत्नी इंस्टाग्राम और रील्स को लेकर जुनूनी हो गई थी।

Social Media Obsession: देश में इंटरनेट और सोशल मीडिया के प्रति बढ़ती दिवानगी के गंभीर परिणाम सामने आने लगे हैं। सोशल मीडिया की लत ने ज्यादातर लोगों को एकांकी बना दिया है और वे अकेला रहना पसंद करते हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रील्स अपलोड करने का क्रेज युवाओं, महिलाओं से लेकर बुजुर्गों तक में देखने को मिला है। कर्नाटक में पत्नी के रील्स बनाने के जुनून से परेशान एक शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसे हर वक्त पत्नी का सोशल मीडिया में मशगूल रहना पसंद नहीं था। 

पत्नी का रील्स अपलोड करना नहीं था पसंद 
न्यूज एजेंसी पीटीआी के मुताबिक, चामराज नगर के हनुरू इलाके में रहने वाले रामकुमार (34 साल) का शव गुरुवार दोपहर एक पेड़ पर लटका मिला। वह इलाके में कुली का काम करता था। उसे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं था कि उसकी पत्नी हर वक्त मोबाइल से चिपकी रहे और सोशल मीडिया इस्तेमाल करती रहे। रामकुमार की पत्नी अक्सर रील बनाती और इन्हें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती थी।

रील्स को लेकर दंपति में होता था झगड़ा
आला पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि राम कुमार ने इंस्टाग्राम रील्स और रील्स के प्रति पत्नी के जुनून पर कई बार आपत्ति जताई थी, लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया और ऐसा करना जारी रखा। इसी बात पर दंपति के बीच अक्सर नोक-झोंक होती थी और जब चीजें चरम पर पहुंच गईं। अंत में युवक पत्नी की हरकतों से इतना परेशान हो गया कि उसने जान देने का फैसला कर लिया। हालांकि, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 

5379487