Logo
Karnataka BJP leader Devaraj Gowda allegation:कर्नाटक के बीजेपी नेता देवराजे गौड़ा ने राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार पर बड़ा आरोप लगाया। देवराज गौड़ा को 10 मई को प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो लीक करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

Karnataka BJP leader Devaraj Gowda allegation: कर्नाटक के बीजेपी नेता देवराजे गौड़ा ने राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार पर बड़ा आरोप लगाया। देवराज गौड़ा को 10 मई को प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो लीक करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के दाैरान पुलिस वाहन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान देवराज गौड़ा ने दावा किया डीके शिवकुमार ने मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी को बदनाम करने के लिए 100 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया था।

शिवकुमार ने मुझे एडवांस में 5 करोड़ रुपए भेजे
देवराज गौड़ा ने दावा किया कि शिवकुमार ने मुझे एडवांस में 5 करोड़ रुपए भी भेजे थे। हालांकि, जब मैंने शिवकुमार का ऑफर मानने से इनकार कर दिया तो मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। रिहा होने के बाद मैं डीके शिवकुमार को बेनकाब करने के लिए तैयार हूं। कर्नाटक की कांग्रेस सरकार जल्द ही गिरने वाली है। देवराजे गौड़ा ने कहा कि शिवकुमार ने मुझे यह बयान देने के लिए कहा था कि कुमारस्वामी ने ही प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वाीडियो वाले पेन ड्राइव सर्कुलेट कराए थे। 

शिवकुमार को प्रज्वल के ड्राइवर से मिला था पेन ड्राइवर
हासन के बीजेपी नेता ने कहा कि दरसअल, डीके शिवकुमार को ही प्रज्वल्ल रेवन्ना के ड्राइवर कार्तिक गौड़ा ने कथित अश्लील वीडियो वाले पेन ड्राइव दिए थे। शिवकुमार ने इसे सर्कुलेट करने और इस पूरे प्रकरण को हवा देने की पूरी योजना बनाई थी। देवराजे गौड़ा ने दावा किया कि अश्लील वीडियो से जुड़े मामले को तूल देने के लिए शिवकुमार ने चार मंत्रियों की टीम बनाई थी। इसमें एन चेलुवरयास्वामी, कृष्णा बायरे गौड़ा और प्रियांक खड़गे और एक अन्य मंत्री शामिल थे। 

पीएम मोदी को बदनाम करने की साजिश रची गई थी
देवराजे गौड़ा ने कहा कि शिवकुमार ने प्रधानमंत्री मोदी, एचडी कुमारस्वामी और भाजपा को बदनाम करने के लिए बड़े पैमाने पर साजिश रची गई थी। उन्होंने मुझे 100 करोड़ रुपये की पेशकश की और बॉरिंग क्लब के कमरा नंबर 110 में अग्रिम राशि के रूप में 5 करोड़ रुपये भेजे। गोपालस्वामी नामक शख्स को सौदे पर बातचीत करने के लिए भेजा गया था। डीके शिवकुमार ने पीएम मोदी को अश्लील वीडियो स्कैंडल से जोड़कर उनका नाम खराब करने की साजिश रची थी। शिवकुमार का मुख्य मकसद कुमारस्वामी को राजनीतिक रूप से खत्म करना है।

योजना का हिस्सा बनने से इनकार किया तो फंसा दिया
देवेराजे गौड़ा ने कहा कि जब मैंने डीके शिवकुमार की योजनाओं का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने पहले मुझे अत्याचार के मामले में फंसाया, लेकिन कोई सबूत नहीं मिला। बाद में, उन्होंने मुझे यौन उत्पीड़न के मामले में फंसा दिया। जब यह चाल भी विफल हो गई, तो उन्होंने बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया। मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मुझसे चार दिनों तक पूछताछ की गई, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।

मेरे पास शिवकुमार से बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग
देवराजे गौड़ा ने दावा किया, "मेरे पास शिवकुमार की बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग हैं। मैं जैसे ही बाहर आऊंगा इस ऑडियो रिकॉर्डिंग को रिलीज करुंगा। मेरे जेल से बाहर आते ही कर्नाटक की कांग्रेस सरकार गिर जाएगी। बता दें कि इससे पहले 6 मई को भी  देवराजे गौड़ा ने कहा था कि यौन उत्पीड़न के वीडियो वाली पेन ड्राइव जारी करने के पीछे शिवकुमार का हाथ था।

कांग्रेस का मुख्य निशाना पीएम मोदी हैं: देवराजे गौड़ा
देवराजे गौड़ा ने दावा किया कि मुझे कथित अश्लील वीडियो स्कैंडल की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) पर भरोसा नहीं है। मैं सभी सबूत सीबीआई को सौंप दूंगा। मेरे पास कुछ ऐसे वीडियो भी हैं, जो मौजूदा समय में सर्कुलेट किए जा रहे वीडियो से अलग हैं। देवराजे गौड़ा को कर्नाटक पुलिस ने यौन उत्पीड़न और अत्याचार मामले में गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को कोर्ट ने देवराजे गौड़ा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

5379487